मनोरंजन

करण सिंह ग्रोवर का कहना है कि बिपाशा बसु से उनकी शादी को छह साल हो चुके हैं लेकिन उनके लिए ऐसा नहीं है।

करण सिंह ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो के एक बिना सेंसर वाले वीडियो में बिपाशा बसु के बारे में एक मजेदार खुलासा किया। इस जोड़े को वेलेंटाइन डे एपिसोड में दिखाया गया था।

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु हाल ही में द कपिल शर्मा शो के वैलेंटाइन्स डे स्पेशल एपिसोड के एक बिना सेंसर वाले वीडियो में अपने सबसे अच्छे रूप में थे। करण ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिपाशा से उनकी शादी को छह साल हो चुके हैं, लेकिन उनके लिए ऐसा नहीं है।

होस्ट कपिल शर्मा ने करण से पूछा कि क्या वह वैलेंटाइन वीक के सभी दिनों को जानते हैं, जिस पर उन्होंने कहा कि नहीं। “मैं एक ही दिन में विश्वास करता हूं, बहुत समस्या हो जाएगी (मैं केवल एक दिन में विश्वास करता हूं। अन्यथा, एक समस्या होगी),” उन्होंने चुटकी ली।

बिपाशा ने कहा कि उन्होंने करण को दो वर्षगांठ मनाने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की – एक उस दिन के लिए जब उन्होंने डेटिंग शुरू की और दूसरी उस दिन को चिह्नित करने के लिए जिस दिन उन्होंने शादी के बंधन में बंधे। “मैंने बोहोत कोषिश की (मैंने बहुत कोशिश की)। ‘चलो इसे मंकीवर्सरी कहते हैं ….’ तो उसे बोला, ‘प्लीज यार, अभी शादी हो गई है, चलो एक रखते हैं’ (उन्होंने कहा, ‘कृपया, अब हम शादीशुदा हैं, चलो बस एक से चिपके रहें’), “उसने कहा।

अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि उनकी शादी को कितने साल हो गए हैं, जिसका काफी मजेदार जवाब मिला। उन्होंने कहा, “मेरी उससे शादी को छह साल हो चुके हैं और इनकी शादी मुझसे हुई है 4 साल (लेकिन उसने मुझसे केवल चार साल की शादी की है),” उसने सभी को हैरान कर दिया।

बिपाशा ने इसे ‘बेवकूफ’ कहा और कहा कि एपिसोड की शूटिंग से एक दिन पहले, वह और करण एक साथ बैठ गए और कुछ चीजें पूछी जो उनसे पूछी जा सकती थीं। “मैंने कहा, ‘करण, हमारी शादी को कितने साल हो गए हैं?’ मैंने गिना और मुझे दो साल याद आ गए,” उसने समझाया।

करण और बिपाशा को अपनी फिल्म अलोन के निर्माण के दौरान प्यार हो गया और 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंध गए। उन्हें आखिरी बार एमएक्स प्लेयर श्रृंखला डेंजरस में एक साथ देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button