मनोरंजन

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ₹10 करोड़ में चार कार पार्किंग के साथ 1750 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी

अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने कथित तौर पर मुंबई में एक नई संपत्ति खरीदी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस अपार्टमेंट की कीमत ₹10 करोड़ है।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कथित तौर पर मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घर मुंबई के खार पश्चिम के उपनगर में स्थित है और अर्पिता की लागत ₹10 करोड़ है।

संपत्ति कथित तौर पर सतगुरु डेवलपर्स द्वारा निर्मित फ्लाइंग कार्पेट भवन की 12 वीं मंजिल पर स्थित है। अपार्टमेंट 1750 वर्ग फुट में फैला है और चार कार पार्किंग रिक्त स्थान के साथ आता है। संपत्ति का पंजीकरण 4 फरवरी को हुआ और अर्पिता ने स्टांप शुल्क के रूप में ₹ 40 लाख की राशि का भुगतान किया, जैपकी द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेजों को दिखाता है।

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र के स्थानीय दलालों ने कहा है कि इस परियोजना में केवल 3 बीएचके और 4 बीएचके हैं जो ₹60,000- ₹65,000 प्रति वर्ग फुट के लिए उपलब्ध हैं। संपत्ति बॉम्बे जिमखाना और किराये की दरों के करीब है संपत्ति की सीमा ₹1.75 लाख से ₹2 लाख प्रति माह है।

इससे पहले दिसंबर में खबर आई थी कि सलमान ने मुंबई में अपनी एक प्रॉपर्टी किराए पर दी है। अभिनेता ने मनी कंट्रोल के अनुसार, शिव अस्थान हाइट्स, बांद्रा वेस्ट, मुंबई में अपने स्वामित्व वाले अपार्टमेंट को ₹95,000 प्रति माह पर किराए पर दिया है।

किराए पर लिया गया अपार्टमेंट 14वीं मंजिल पर स्थित है, जिसकी इकाई 758 वर्ग फुट में फैली हुई है। सलमान खुद बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, जो शहर में बांद्रा बैंडस्टैंड के करीब स्थित है।

अर्पिता ने 2014 में अभिनेता आयुष शर्मा से शादी की, और दंपति दो बच्चों के माता-पिता हैं – बेटा आहिल, 2016 में पैदा हुआ और बेटी आयत, 2019 में पैदा हुई।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, अर्पिता ने खुलासा किया कि वह सभी खान भाई बहनों के सोहेल के सबसे करीब है। उन्होंने कहा, “मैं सोहेल भाई के सबसे करीब हूं! मैं सचमुच उसके साथ बड़ा हुआ हूं। हम एक बहुत ही आसान, मजेदार संबंध साझा करते हैं। जहां तक ​​सलमान भाई की बात है, मैं उनसे बेहद प्यार और सम्मान करता हूं। वह एक पिता तुल्य हैं। मैं उसके साथ सीमा पार नहीं करना चाहूंगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button