मनोरंजन

आलिया भट्ट की बर्लिन तस्वीरों पर नीतू कपूर का तीखा रिएक्शन आया है।

आलिया भट्ट ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति से तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उनकी नई फिल्म गंगूबाई काठीवाड़ी का बुधवार को वर्ल्ड प्रीमियर था। नीतू कपूर ने इमोजीस के साथ प्रतिक्रिया दी।

आलिया भट्ट ने अपनी बर्लिन यात्रा की नई तस्वीरें साझा की हैं, जहां उनकी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का वर्ल्ड प्रीमियर आयोजित किया गया था, जिस पर नीतू कपूर ने प्रतिक्रिया दी। आलिया अपनी गंगूबाई काठीवाड़ी टीम के साथ प्रीमियर के लिए बर्लिन में हैं। नीतू के बेटे, अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया डेटिंग कर रहे हैं।

आलिया ने व्हाइट पावर सूट और मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ था। उन्होंने अपने बालों को गन्दे बन में बांध रखा था। उन्होंने हाथीदांत और सोने के झुमके की एक जोड़ी के साथ लुक को पूरा किया। आलिया ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए बुधवार को बस लिखा, ”बर्लिन डे 2.” नीतू को कमेंट सेक्शन में जाने और कुछ फायर इमोजी पोस्ट करने की जल्दी थी।

अनिल कपूर ने आलिया के पोस्ट पर फायर इमोजी भी गिराए। रकुल प्रीत सिंह और अनुष्का रंजन सहित कई अन्य भी आलिया के सफेद लुक से प्रभावित हुए।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, गंगूबाई काठियावाड़ी शिथिल रूप से हुसैन जैदी की पुस्तक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म की कहानी देह व्यापार में मजबूर एक युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई के कमाठीपुआ रेड-लाइट जिले में एक प्रसिद्ध हस्ती बन जाती है।

गंगूबाई काठीवाड़ी में अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और यह 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बुधवार को वर्ल्ड प्रीमियर से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंगूबाई काठीवाड़ी के बारे में बात करते हुए, भंसाली ने कहा, “यह एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक सेक्स वर्कर के रूप में फंसी और उसने कैसे संघर्ष किया। कैसे उन्होंने महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी, कैसे उन्होंने वेश्यालय में लड़कियों को मुख्यधारा के समाज में स्वीकार किए जाने के लिए लड़ाई लड़ी। उन्होंने पेशे के वैधीकरण की मांग की और यह सब ऐसे समय में हुआ जब नारीवाद और महिला सशक्तिकरण जैसे शब्द अभी तक गढ़े नहीं गए थे। लेकिन मुझे लगता है कि वह अपने समय से काफी आगे थी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button