मनोरंजन

आईपीएल नीलामी के बाद जूही चावला ने बेटी जाह्नवी को बताया ‘केकेआर कैंप में यंग इंटर्न ट्रेनिंग’

जूही चावला ने अपनी बेटी जाह्नवी मेहता की क्रिकेट में रुचि के बारे में बात की। उन्होंने एक घटना भी साझा की जो उनके बाली वेकेशन के दौरान हुई थी जब जाह्नवी 12 साल की थीं।

अभिनेत्री जूही चावला ने गुरुवार को अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले अपनी बेटी जाह्नवी मेहता के साथ एक वीडियो असेंबल साझा किया। जूही ने इंस्टाग्राम पर दोनों की क्लिप साझा की, जिसमें जाह्नवी के बचपन से लेकर हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी तक के कुछ पल हैं।

क्लिप की शुरुआत जूही चावला ने बेबी जाह्नवी को पकड़े हुए की, उसके बाद माँ-बेटी की जोड़ी ने एक पुरानी याद में कैमरे के लिए पोज़ दिया। इसमें समुद्र तट और बर्फीले पहाड़ों से उनकी छुट्टियों के क्षण भी शामिल हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए जूही ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जब से वह छोटी लड़की थी, जाह्नवी ने सिर्फ आईपीएल नहीं देखा, उसने क्रिकेट देखना शुरू कर दिया। कमेंटेटरों को ध्यान से सुनकर वह खेल की पेचीदगियों को समझने लगी।”

जूही ने आगे कहा, “जब वह करीब 12 साल की थी, तब हम फैमिली हॉलिडे पर बाली में थे। होटल में एक कॉफी टेबल बुक थी, जिसका साइज (जो हुआ करता था) एक मोटी टेलीफोन डायरेक्टरी थी, वो याद है..?? इसमें दुनिया के सभी क्रिकेटरों की जीवन कहानियां, उपलब्धियां, रिकॉर्ड, एक प्रकार का पंचांग था। होटल में बिताए कुछ दिनों में, उसके पूल में कूदने और पागल हैटर की तरह व्यवहार करने के बीच, वह बैठ गई पूलसाइड गज़ेबो में और उस किताब के कवर को कवर करने के लिए पढ़ें! यह इतना असामान्य और इतना तीव्र था। कौन सी 12 वर्षीय लड़की ऐसा करती है जो मुझे आश्चर्य होता है …? जैसे-जैसे साल बीतते गए खेल में उसकी रुचि केवल बढ़ी है।”

“जब क्रिकेट की चर्चा होती है, तो उसका चेहरा खिल उठता है, वह खुश और उत्साहित होती है। इस विषय पर उसका ज्ञान, मेरे लिए आश्चर्यजनक है। जाह्नवी ने आईपीएल नीलामी तालिका में 3 साल की सबसे कम उम्र की व्यक्ति होने का रिकॉर्ड बनाया। पहले, वह सिर्फ 17 साल की थी। आर्यन और जाह्नवी आखिरी नीलामी में शामिल हुए थे और इस बार सुहाना उनके साथ शामिल हुईं।”

जूही की पोस्ट ने निष्कर्ष निकाला, “यह हमारे सीईओ मिस्टर वेंकी मैसूर की बेहद दयालु है, जो उन्हें महत्वपूर्ण चर्चाओं में भाग लेने की अनुमति देते हैं और यहां तक ​​​​कि उन्हें अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वह उन्हें प्यार से ‘कोच’ कहते हैं। बेशक, वह बिल्कुल एक जैसी हैं। युवा प्रशिक्षु, केकेआर शिविर में प्रशिक्षण, लेकिन वह इसके बारे में बहुत उत्साहित महसूस करती है। वह वहीं है जहां उसका दिल है, और यह दिखाता है। एक मां के रूप में, मैं छोटी लड़की पर धन्य, खुश और गर्व महसूस करता हूं। वह बेहद उज्ज्वल है, है भगवान की कृपा से वह बहुत आगे बढ़ रही है। @jahnavi_mehta @iamjaymmehta @kkriders @mysore.v #kkr #ipl।”

हाल ही में जाह्नवी शाहरुख खान के बच्चों बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान के साथ बेंगलुरु में आईपीएल की नीलामी में नजर आईं। जूही और शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक हैं। जूही ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी, आर्यन और सुहाना का स्वागत करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था और लिखा था, “हमारे केकेआर खिलाड़ियों, श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, नितीश राणा… और हमारे युवा मालिकों आर्यन, सुहाना और जाह्नवी का स्वागत है!!! धन्यवाद।” वेंकी और हमारे सभी केकेआर स्टाफ। बहुत आभारी और बहुत खुश !!”

जाह्नवी जूही और उनके पति उद्योगपति जय मेहता की बेटी हैं। दोनों ने 1995 में शादी की और उनका एक और बच्चा है, बेटा अर्जुन मेहता, 2003 में पैदा हुआ। जाह्नवी का जन्म 2001 में हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button