मनोरंजन

राशि खन्ना ने योद्धा के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की

उद्योगों में लहरें पैदा करते हुए, राशि खन्ना सेट पर कूदने और एक के बाद एक फिल्म चलाने में व्यस्त हैं। मॉस्को में नागा चैतन्य के साथ थैंक यू की शूटिंग पूरी करने और चेन्नई में कार्थी के साथ सरदार का शेड्यूल खत्म करने के बाद, राशि ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म योद्धा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

धर्मा प्रोडक्शंस के योद्धा के लिए एक महीने के लंबे शेड्यूल को फिल्माते हुए, राशि खन्ना अपने बॉलीवुड फिल्म डेब्यू के लिए लोनावाला, मुंबई और दिल्ली के बीच स्विच कर रही हैं।

उसी में अधिक विवरण की पेशकश करते हुए, एक सूत्र ने खुलासा किया, “राशी एक बेहद पैक शेड्यूल पर रही है, जिसकी शुरुआत मॉस्को में थैंक यू के लिए शूटिंग के साथ हुई, फिर चेन्नई में सरदार की शुरुआत करते हुए, वह अपने ओटीटी डेब्यू रुद्र: द के प्रचार में भी लगी हुई है। अजय देवगन के साथ एज ऑफ़ डार्कनेस। अब, राशि ने योद्धा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, टीम ने पहले ही लोनावाला में एक हिस्से की शूटिंग कर ली है और वर्तमान में मुंबई में फिल्म कर रहे हैं, जिसके बाद टीम शेष भागों की शूटिंग के लिए दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी।

हाल ही में, उनके ओटीटी डेब्यू रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर शो में राशी की अपरंपरागत और प्रयोगात्मक भूमिका को प्रदर्शित करते हुए जारी किया गया था। एक मनोरोगी की भूमिका निभाते हुए, राशि ने अपने प्रदर्शन के लिए प्रत्याशा पैदा करते हुए अपनी झलकियों से दर्शकों को प्रभावित किया है।

योद्धा, रुद्र, थैंक यू और सरदार के अलावा, राशि खन्ना भी धनुष के साथ थिरुचित्रबलम में राज और डीके के आगामी शो में विजय सेतुपति और शाहिद कपूर अभिनीत दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button