खेल

विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना: अथर्व बांदेकर की हैट्रिक ने इंडिया रश को रिंक हॉकी टूर्नामेंट में आसान जीत दिलाई

विपुल स्कोरर अथर्व बांदेकर ने 41वें विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना रिंक हॉकी टूर्नामेंट में विक्टर डी’मेलो मेमोरियल ट्रॉफी के लिए रविवार को पुरुषों के मैच में इंडिया रश ब्लू को 6-1 से आसान जीत दिलाने के लिए हैट्रिक बनाई। डब्ल्यूसीजी फ्लडलाइट कोर्ट।

अथर्व को टीम के साथी डैनरॉय फोंसेका से उत्कृष्ट समर्थन मिला, जिन्होंने दो गोल किए और शुभम रेडकर ने एक गोल किया क्योंकि इंडिया रश ने जीत का आरोप लगाया। रविवार सुल्तानों ने ऑस्टिन डी’कोस्टा की अकेली स्ट्राइक के माध्यम से अंतर कम कर दिया।

एक करीबी मुकाबले में, रिपब्लिकन एससी ने रेवेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 2-1 के अंतर से मात देने में कामयाबी हासिल की। रिपब्लिकन के लिए टीकाराम ठकुल्ला और प्रणीत नाइक ने एक-एक गोल किया, जबकि तौसीफ कुरैशी के प्रयासों से रिवेंजर्स एक-एक गोल करने में सफल रहे।

अब्दुल सुलेमानी ने भी हैट्रिक लेकर यूनाइटेड हॉकी पुणे को मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के खिलाफ 6-0 से जीत दिलाई। हॉकी पुणे की जीत में योगदान देने वाले अन्य लोगों में सूफियान शेख, अथर्व कांबले और ऐफ़ाज़ सैयद थे, सभी ने एक-एक गोल किया।

एक रोमांचक वेटरन मेन्स एनकाउंटर में, कलिना विलेज बॉयज़ ‘ए’ ने मुंबई राजे व्हाइट को 2-1 के कड़े स्कोर से हरा दिया। विजेता के लिए किंग्सले रेबेलो और प्रकाश घुम्ब्रे ने एक-एक गोल किया, जबकि हारने वाली टीम के लिए चाउ चियांग ने गोल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button