खेल

रेड बुल रेसिंग ने बायबिट के साथ $150M प्रायोजन प्राप्त किया

फॉर्मूला 1 टीम रेड बुल रेसिंग ने क्रिप्टो एक्सचेंज बायबिट के साथ $50 मिलियन प्रति वर्ष की बहु-वर्षीय साझेदारी की है।

फॉर्मूला 1 (F1) में रेड बुल रेसिंग की सबसे हालिया जीत के बाद, रेसिंग टीम ने सिंगापुर स्थित क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बायबिट के साथ $50 मिलियन प्रति वर्ष के लिए तीन साल की साझेदारी की। घोषणा के अनुसार, शुल्क का भुगतान फिएट और बिटडाओ (बीआईटी) टोकन के संयोजन में किया जाएगा।

कंपनी ने घोषणा की कि साझेदारी का उद्देश्य क्रिप्टो एक्सचेंज के रूप में अपनी क्षमताओं के माध्यम से एफएक्सएनयूएमएक्स टीम के प्रशंसक जुड़ाव को व्यापक बनाना है। सौदे के हिस्से के रूप में बायबिट प्रशंसक टोकन जारी करने वाले और रेड बुल रेसिंग के लिए एक तकनीकी इनक्यूबेटर के रूप में कार्य करेगा। इसका मतलब यह है कि एक्सचेंज टीम को अपने डिजिटल संपत्ति संग्रह को वितरित करने और मिल्टन कीन्स में रेड बुल टेक्नोलॉजी कैंपस के माध्यम से प्रतिभा विकसित करने जैसी अन्य पहलों का समर्थन करने में मदद करेगा।

Red Bull रेसिंग के सीईओ क्रिश्चियन हॉर्नर ने साझेदारी के लिए उत्साह व्यक्त किया। हॉर्नर के अनुसार, बायबिट टीम के “तकनीकी नवाचार में सबसे आगे मौजूद रहने के जुनून, प्रतिस्पर्धी गति निर्धारित करने और यथास्थिति को बाधित करने के लिए साझा करता है।” वह डिजिटल स्पेस में नवाचारों के माध्यम से एफ1 प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए बायबिट की प्रतिबद्धता से भी बहुत खुश हैं।

इसके बाद, बायबिट के सह-संस्थापक और सीईओ बेन झोउ ने यह भी टिप्पणी की कि क्रिप्टो एक्सचेंज की टीम रेड बुल रेसिंग के मूल मूल्यों से जुड़ती है और कैसे इसने एफएक्सएनयूएमएक्स गेम को उसी तरह बदल दिया जैसे डिजिटल संपत्ति वित्त को बाधित कर रही है। झोउ ने कहा कि बायबिट ने “हमारी समान भावना पाई है और गति, सुरक्षा और विश्वसनीयता का सही सामंजस्य वह सब कुछ है जो हमारे उपयोगकर्ता हमारे प्लेटफॉर्म पर ढूंढ रहे हैं।”

एक हफ्ते पहले, बायबिट ने यूरो और ब्रिटिश पाउंड स्टर्लिंग का उपयोग करके क्रिप्टो खरीदारी की पेशकश करने के लिए रैंप सर्विस कैबिटल के साथ भागीदारी की। इस रैंप इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ, बायबिट के उपयोगकर्ता कम गैस शुल्क के साथ अपने एक्सचेंज प्लेटफॉर्म के भीतर क्रिप्टो खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button