करियर

राल्फ हसनहुटल ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की नौकरी पर अटकलों को खारिज कर दिया

राल्फ हसनहुटल ने अपने ही साउथेम्प्टन खिलाड़ियों द्वारा फुटबॉल की शीर्ष नौकरियों के लिए इत्तला दे दी जाने पर हँसे हैं।

जान बेडनारेक ने जोर देकर कहा कि ऑस्ट्रियाई बॉस हसनहुटल “दुनिया की सबसे बड़ी टीमों” का प्रबंधन करने के हकदार हैं, प्रीमियर लीग में सेंट्स 10 वें स्थान पर हैं और सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले 10 मैचों में सिर्फ एक हार का सामना करना पड़ा है।

कुछ पंडितों ने दावा किया है कि हसनहुत्तल मैनचेस्टर यूनाइटेड में एक अच्छा फिट साबित होगा, अंतरिम बॉस राल्फ रंगनिक के साथ अपने पूर्व कामकाजी संबंधों को देखते हुए, जो गर्मियों में क्लब के साथ दो साल की परामर्श भूमिका शुरू करने के कारण है।

लेकिन हसनहुत्तल ने सुझावों पर हंसते हुए कहा कि बेदनारेक के पास विशेष रूप से इस विषय पर सीधे पूछे जाने पर अपने प्रबंधक की प्रशंसा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

“यह मेरी टीम के एक खिलाड़ी के लिए एक बहुत ही भयानक सवाल था, उसे और क्या जवाब देना चाहिए?” हंसते हुए हसनहुत्तल ने कहा।

“उसे काफी अच्छा जवाब देना होगा। उन्होंने इस सवाल से एक अच्छे जवाब के साथ बाहर निकलने की कोशिश की और उन्होंने ऐसा किया।”

भविष्य की संयुक्त भूमिका के लिए इत्तला देने पर, हसनहुटल ने जारी रखा: “यह मेरे दिमाग में नहीं है और न ही ऐसी चीजें हैं जो मुझे दिलचस्प लगती हैं।

“मैं हर हफ्ते अपने भविष्य के बारे में नहीं बोलना चाहता।

“पिछले हफ्ते हमने अलग-अलग चीजों के बारे में बात की थी, और इस हफ्ते हमें उस खेल के बारे में बात करनी चाहिए जो अब हमारे पास एवर्टन के खिलाफ है।

“यह मेरे लिए अधिक दिलचस्प है, मेरा पूरा ध्यान और पूरी ऊर्जा इस खेल पर है। और कुछ भी मैं अन्य लोगों पर छोड़ दूँगा।”

साउथेम्प्टन अपने अगले पांच लीग और कप फिक्स्चर में चार घरेलू मैचों में से पहले में शनिवार को सेंट मैरीज में फ्रैंक लैम्पार्ड के एवर्टन की मेजबानी करेगा।

टोटेनहैम को हराने और मैनचेस्टर के दोनों क्लबों से अंक लेने के बाद हसनहुत्तल को लगता है कि आत्मविश्वास अधिक है, लेकिन उन्होंने अपने खिलाड़ियों को फिक्स्चर के एक स्पष्ट नरम रन के बीच अपने गार्ड को निराश नहीं करने की चेतावनी दी है।

हसनहुटल ने कहा, “अगर आप चाहें तो हम अच्छे मूड में हैं, पिछले कुछ हफ्तों में हमने कुछ कठिन खेल खेले हैं।”

“हम केवल भेड़ियों के खिलाफ हारे हैं और बाकी बहुत कठिन था, मैनचेस्टर सिटी, टोटेनहम, मैनचेस्टर यूनाइटेड।

“नाबाद रहना निश्चित रूप से हमारे लिए एक बड़ा कदम था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जीवन अब आसान है, निश्चित रूप से नहीं।

“टीमें आ रही हैं जहां आपको लगता है कि अंक संभव हो सकते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से आसान नहीं है।

“हम जानते हैं कि आगामी फिक्स्चर हमारे लिए बहुत कठिन हैं। लेकिन हमने जो स्तर दिखाया है, वह वह स्तर है जिसकी हम अभी मांग कर रहे हैं। और हमें पिछले कुछ मैचों की तरह आगे बढ़ते रहना होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button