खेल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच ने अनुपात के साथ क्रिकेट एनएफटी समझौता किया

आधिकारिक तौर पर लाइसेंस प्राप्त क्रिकेट डिजिटल कलेक्टिबल्स प्लेटफॉर्म रारियो ने आज घोषणा की कि ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद के कप्तान, आरोन फिंच क्रिकेट के सुपरस्टारों की बढ़ती सूची में नवीनतम हैं जिन्होंने उनके साथ एक विशेष अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। फिंच मंच के खिलाड़ी भागीदार के रूप में वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, स्मृति मंधाना, ऋषभ पंत, राशिद खान, जेसन होल्डर, क्विंटन डी कॉक, एम सिराज, रुतुराज गायकवाड़, शैफाली वर्मा की पसंद से जुड़ते हैं। कंपनी ने एक प्रेस बयान में कहा, इस सहयोग के माध्यम से, हारून के एनएफटी विशेष रूप से रारियो पर उपलब्ध होंगे।

ऑस्ट्रेलिया के लिए टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक अग्रणी रन बनाने वाले, फिंच ने प्रारूप में सर्वोच्च स्कोर का दो बार रिकॉर्ड बनाया है, उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ 172, 2018 में जिम्बाब्वे के खिलाफ बनाया गया, उनके 156 को पार करते हुए उन्होंने 2013 में इंग्लैंड से जीत हासिल की – एक पारी जिसमें 14 छक्के शामिल हैं। एक सफल टी 20 ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, उन्होंने इंग्लैंड में यॉर्कशायर और सरे का भी प्रतिनिधित्व किया है। वह बीबीएल की स्थापना के बाद से मेलबर्न रेनेगेड्स पक्ष का मुख्य आधार रहा है और 2019 में रेनेगेड्स को अपने पहले बीबीएल खिताब के लिए कप्तानी की।

एरोन फिंच ने कहा, “एक खिलाड़ी के रूप में, हमारे देश के लिए गर्व और जुनून के साथ खेलना, फ्रेंचाइजी और क्लब सभी खास हैं। क्रिकेट के मैदान पर कई यादगार पल हैं जो हम पर और साथ ही प्रशंसकों पर लंबे समय तक छाप छोड़ते हैं। मुझे रारियो क्रिकेट मेटावर्स के साथ अपनी विशेष साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जहां आप मेरे एनएफटी के मालिक हो सकते हैं और मेरे साथ इन पलों को फिर से जी सकते हैं!”

रारियो के सह-संस्थापक और सीईओ अंकित वाधवा ने कहा, “आरोन ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों की टीम के कप्तान हैं और उन्होंने उन्हें अपनी पहली टी20 विश्व कप जीत दिलाई है। वह एक क्रिकेटिंग सुपरस्टार हैं जिन्होंने हमें हाल के वर्षों में क्रिकेट में कुछ अविस्मरणीय क्षण प्रदान किए हैं। वह रारियो में हमारे राजदूतों के बढ़ते रोस्टर के योग्य और अमूल्य अतिरिक्त हैं और मैं उन्हें रारियो क्रिकेट मेटावर्स में अपनी टीम के हिस्से के रूप में रखने के लिए उत्सुक हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button