खेल

‘आउट होने के बाद, माही भाई ने मेरी पीठ पर थपथपाया’: केकेआर के पूर्व स्टार ने आईपीएल फाइनल के बाद धोनी के साथ बातचीत को याद किया

केकेआर के पूर्व स्टार, जो अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उपस्थित होंगे, ने आईपीएल 2021 की अंतिम हार और एमएस धोनी के साथ उनकी बातचीत को याद किया।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने रोस्टर में 23 खिलाड़ियों के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी समाप्त की, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी सहित कई भारतीय सितारों के लिए बैंक को तोड़ दिया। 30 वर्षीय, जिसने अपना आधार मूल्य INR 40 लाख निर्धारित किया था, SRH द्वारा INR 8.50 करोड़ में खरीदा गया था क्योंकि फ्रैंचाइज़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को बल्लेबाज के लिए एक गहन बोली युद्ध में हराया था।

त्रिपाठी ने 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ अपनी आईपीएल यात्रा शुरू की थी और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया था। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल होने से पहले दो सत्रों के लिए राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया।

त्रिपाठी पिछले साल आईपीएल के फाइनल में पहुंचने वाली केकेआर टीम के प्रमुख सदस्यों में से एक थे। एक साक्षात्कार में, उन्होंने फाइनल में दिल टूटने को याद किया और सीएसके के कप्तान धोनी ने उन्हें कैसे समर्थन की पेशकश की।

“मुझे हैमस्ट्रिंग की चोट थी और इसलिए, मैं निचले क्रम में आया। मैं रन नहीं बना सका, मैं वास्तव में विकेटों के बीच दौड़ने के लिए संघर्ष कर रहा था। मेरे आउट होने के बाद, माही भाई ने मेरी पीठ पर थपथपाया और कहा: “कोई नई, आज तुम्हारा दिन नहीं था, लेकिन सौ प्रतिशत कोशिश करो” (यह आपका दिन नहीं था, लेकिन आपने अपना सौ प्रतिशत दिया)। फाइनल हारने के बाद से मैं बहुत उदास महसूस कर रहा था, लेकिन माही भाई खेल के बाद भी आए और मुझसे एक-एक मिनट बात की।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button