बिज़नेस

Vodafone-Idea के इस प्लान में एक साल के लिए फ्री मिलेगा 5G सब्सक्रिप्शन

नई दिल्लीः दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (Vodafone-Idea limited)ने शनिवार (19 सितंबर) को कहा कि उसने चुनिंदा प्लान के प्री-पेड ग्राहकों को एक साल के लिये जी5 के नि:शुल्क सालाना सब्सक्रिप्शन की पेशकश की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये के प्लान के साथ उपलब्ध है. 

जी5 इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रमुख (एसवीओडी) राहुल मारोली ने बयान में कहा, ‘‘इस अनोखी पेशकश के तहत वोडाफोन आइडिया के चुनिंदा प्लान के ग्राहकों को 12 भाषाओं में जी5 की सामग्रियां साल भर के लिये नि:शुल्क उपलब्ध होंगी.’’

ये भी पढ़ें-Air India ने बदले नियम, यात्रा करने से पहले पढ़ लें ये खबर नहीं तो हो सकती है परेशानी

गौरतलब है कि दो हफ्ते पहले ही वोडाफोन- आइडिया (Vodafone-Idea) ने दिल्ली सर्कल में दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे. जिनकी कीमत 109 रुपय और 169 रुपए है. इस प्लान में यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी में अनलिमिटेड टॉक टाइम मिल रहा है. इसी के साथ वोडाफोन आइडिया ने दिल्ली सर्कल में अपने 46  रुपये वाले प्लान वाउचर भी उपलब्ध है. इससे पहले यह प्लान केरल सर्कल में पेश किया गया था, जो 28 दिनों के लिए 100 लोकल नेट-नाइट मिनट ऑफर करता है.

वोडाफोन आइडिया रु 109 प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉल (सभी नेटवर्क पर स्थानीय राष्ट्रीय कॉल), कुल डेटा लाभ का 1GB और 20 दिनों की वैलिडिटी के लिए 300 एसएमएस SMS ऑफर करता है.  इस प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले की सुविधा भी उपलब्ध है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button