मनोरंजन

Vidyut Jammwal कपड़े उतारकर जमीन पर आराम से लेटे, बदन ढकने के लिए लिया तौलिए का सहारा

Vidyut Jammwal

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में विद्युत काफी कातिलाना लग रहे हैं. फैंस को एक्टर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो फिल्मों में अपने एक्शन रूप के लिए तो जाने ही जाते हैं और साथ ही उनकी बेहतरीन फिजीक की भी काफी चर्चा होती ही रहती है. एक्टर का हाल ही में प्रमोशन हुआ है क्योंकि अब वो सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग करते ही नजर नहीं आएंगे बल्कि फिल्मों को  प्रोड्यूस भी करेंगे. 

विद्युत की कातिलाना फोटोज

लोग विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की जबरदस्त फिटनेस और एक्शन के दीवाने रहते हैं. विद्युत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अब विद्युत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनपर उनके फैंस का दिल आ गया है.

फैंस को कहा धन्यवाद

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर की हैं उनमें वो बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपना बदन ढंकने के लिए तौलिए का सहारा जरूर लिया है. इन फोटोज शेयर करते हुए एक्टर ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. 

विद्युत की ‘सनक’

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फिल्म सनक की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ‘सनक’ से रुक्मिणी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है, और इसमें चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी हैं.

प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म

इसके अलावा विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ की पहली फिल्म का ऐलान किया है. वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी होंगे. फिल्म का नाम ‘आईबी 71’ होगा. इस फिल्म को संकल्प रेड्डी डायरेक्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें- कुंद्रा मामले में राजू श्रीवास्तव ने घसीटा सनी का नाम, आजीवन कारावास की कर रहे मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button