खेल

Video: अचानक मीडियम पेसर से स्पिनर बन गए पोलार्ड, बल्लेबाज की ‘Cheating’ पर दिया ये रिएक्शन

West Indies vs Australia

West Indies vs Australia: माना जा रहा है कि कंगारू बल्लेबाज मैथ्यू वेड की हरकत को पोलार्ड पहले ही भांप लिया था. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Kieron Pollard mankading warning

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब कोई मीडियम पेसर अचानक स्पिनर का रूप धारण कर ले. वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) की हरकत पर पलटवार करते हुए उन्हें चेतावनी दे डाली.

मीडियम पेसर से स्पिनर बन गए पोलार्ड

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान कंगारू बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade)  कीरोन पोलार्ड के बॉल डालने से पहले ही क्रीज से बाहर रन चुराने के लिए निकल गए थे. मीडियम पेस गेंदबाजी करने वाले कीरोन पोलार्ड अचानक स्पिनर बन गए और मैथ्यू वेड को मांकड़िंग की वॉर्निंग दी.

Very kind of Pollard lol pic.twitter.com/KbfsME2ZCS

— Did Australia win? (@Pacebouncy) July 26, 2021

बल्लेबाज की ‘Cheating’ पर दी वॉर्निंग 

माना जा रहा है कि कंगारू बल्लेबाज मैथ्यू वेड की हरकत को पोलार्ड पहले ही भांप लिया था. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 152 रनों पर ऑलआउट हो गई थी.  ऑस्ट्रेलिया ने जवाब में 30.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर 153 रन बनाए और मैच जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. इससे पहले वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 4-1 से जीती थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button