राजनीति

Urmila Matondkar को Kangana से भिड़ने का इनाम, Shivsena बना सकती है MLC का उम्मीदवार

  • शिवसेना Urmila Matondkar को विधान परिषद चुनाव में अपना उम्मीदवार बना सकती है
  • CM Uddhav Thackeray ने उर्मिला से बात की है, जिसके बाद अभिनेत्री ने अपनी स्वीकृति दे दी

Urmila Matondkar को Kangana से भिड़ने का इनाम, Shivsena बना सकती है MLC का उम्मीदवार

Urmila Matondkar को Kangana से भिड़ने का इनाम, Shivsena बना सकती है MLC का उम्मीदवार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और कांग्रेस की पूर्व नेता उर्मिला मातोंडकर ( Urmila Matondkar )

को कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) से भिड़ने का इनाम मिलने जा रहा है। कंगना ने जिस राजनीतिक पार्टी के खिलाफ जहर उगला था, वही पार्टी अब उर्मिला को अपना प्रत्याशी बनाने जा रही है। दरअसल, शिवसेना ( Shivsena ) उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद चुनाव में अपना उम्मीदवार बना सकती है। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray ) ने उर्मिला मातोंडकर से फोन पर बात की है, जिसके बाद अभिनेत्री ने अपनी स्वीकृति दे दी है। सियासी जानकारों की मानें तो शिवसेना की ओर से उर्मिला को MLC का टिकट कंगना से भिड़ने की शाबासी के रूप में दिया जा रहा है।

Union Minister Dharmendra Pradhan ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- देश से माफी मांगे राहुल

तीनों के कोटे से 4-4 उम्मीदवार

आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधान परिषद की राज्यपाल मनोनीत 12 सीट में से एक पर शिवसेना अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को अपना उम्मीदवार बनाने की तैयारी में है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल कोटे से विधान परिषद में मनोनित किए जाने के लिए 12 नामों की सूची जारी कर दी है। महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस तीनों के कोटे से 4-4 उम्मीदवार देने हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत ने मायानगरी मुंबई तुलना POK से थी, जिसके बाद महाराष्ट्र में काफी बवाल मच गया है। इस बयान के बाद कंगना शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गईं थी। इसको लेकर कंगना और शिवसेना के बीच लंबे समय तक तनातनी का महौल चलता रहा था।

Nikita Murder case पर बोले Anil Vij- फास्ट-ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

कंगना पर निशाना साधा

वहीं, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र सरकार को घेर रहीं कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर ने आड़े हाथों लिया था। उर्मिला ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना पर निशाना साधा था। दरअसल, कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी, जिस पर उर्मिला ने रनौत को जवाब देते हुए कहा था कि वह खुद जिस राज्य से आती हैं वहां पर कुछ कम समस्याएं नहीं हैं। इसलिए कंगना को वहां भी थोड़ा ध्यान देना चाहिए। उर्मिला ने कहा था कि जिस मुंबई ने कंगना को दोलत, शोहरत और सम्मान दिया उसे POK कहना गलत है। इसके बाद कंगना रनौत ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार का था। जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियों के बीच लंबे समय तक जुबानी जंग चलती रही थी।

Hardeep Singh Puri बोले- हमारा अगला कदम विदेशी पर्यटकों के लिए वीजा खोलना

कांग्रेस से चुनाव लड़ चुकी उर्मिला

गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर 2919 के लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र की उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि वह चुनाव नहीं जीत पाई थीं और बाद में पार्टी हाईकमान के साथ नाराजगी के चलते उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की घोषणा की थी।

उर्मिला मातोंडकर
actress Urmila Matondkar
Urmila Matondkar
Bollywood actress Urmila Matondkar
Cm Uddhav Thackeray
Kangana Ranaut

Show More

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button