राजनीति

Union Minister Dharmendra Pradhan ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- देश से माफी मांगे राहुल

  • पाकिस्तानी मंत्री के पुलवामा को लेकर दिए बयान पर धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पर निशाना साधा
  • धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए

Union Minister Dharmendra Pradhan ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- देश से माफी मांगे राहुल

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मंत्री के पुलवामा को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ( Union Minister Dharmendra Pradhan ) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस पार्टी को देश के सामने शर्मिंदगी महसूस होनी चाहिए। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि देश के सैनिकों के ऊपर और देश की व्यवस्था के ऊपर अनास्था प्रकट की थी।

राहुल गांधी जी को देश से माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस पार्टी को शर्मिंदगी होनी चाहिए देश के सामने। उन्होंने देश के सैनिकों के ऊपर और देश की व्यवस्था के ऊपर अनास्था प्रकट की थी: पाकिस्तानी मंत्री के #पुलवामा को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान pic.twitter.com/8pRS8ZMsCD

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 29, 2020

आपको बता दे कि पुलवामा हमले को लेकर लंबे समय से चले आ रहे आरोप-प्रत्यारोपों पर पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने विराम लगा दिया है। दरअसल, पाक मंत्री ने माना है कि पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की सफल रणनीति का हिस्सा है। गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर का पुलवामा उस समय दहल उठा था जब आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

Union Petroleum Minister Dharmendra Pradhan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button