प्रौद्योगिकी

Samsung Galaxy F22 होगा Galaxy F सीरीज़ का अगला फोन! इन फीचर्स से हो सकता है लैस…

Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन कंपनी की नई Galaxy F सीरीज़ का नया फोन हो सकता है। कहा जा रहा है कि यह फोन Samsung Galaxy A22 या फिर Galaxy A22 5G पर आधारित होगा, जिनमें से अभी कोई भी फोन लॉन्च नहीं हुआ है। लेकिन यह भी पिछले कई दिनों से अफवाहों व लीक्स में बने हुए हैं। माना जा रहा है कि गैलेक्सी एफ22 फोन का मॉडल नंबर SM-E225F है और फिलहाल इस फोन पर काम चल रहा है जिस वजह से इसकी लॉन्च तारीख फिलहाल ज़ारी नहीं की गई है।

Samsung ने अपनी Galaxy F सीरीज़ की शुरुआत भारत में पिछले साल सितंबर महीने से की थी। इस सीरीज़ के तहत कंपनी ने अपना पहला फोन Galaxy F41 अक्टूबर महीने में लॉन्च किया था। Galaxy F62 स्मार्टफोन को अगले फोन के तौर पर फरवरी महीने में लॉन्च किया गया और Galaxy F12Galaxy F02s स्मार्टफोन्स को अप्रैल में लॉन्च किया गया है। वहीं, Sammobile की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अब कंपनी गैलेक्सी एफ सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम गैलेक्सी एफ22 हो सकता है। the_tech_guy नामक टिप्सटर ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि इस फोन का मॉडल नंबर SM-E225F होगा।

Sammobile की रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एफ22 फोन Galaxy A22 या फिर Galaxy A22 5G पर आधारित हो सकता है। हालांकि, फिलहाल इन दोनों में से ही कोई फोन लॉन्च नहीं हुआ है। गैलेक्सी ए22 5जी फोन पिछले महीने गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम व एंड्रॉयड 11 की जानकारी सामने आई थी। यदि गैलेक्सी एफ22 इस फोन पर आधारित होगा, तो इस फोन के स्पेसिफिकेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Galaxy A22 5G को लेकर पहले सामने आ चुकी जानकारी के अनुसार, यह फोन 6.5 इंच डिस्प्ले और 3.5mm ऑडियो जैक से लैस होगा। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, लेकिन एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है, जबकि 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी व दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स होंगे। फोन के कथित रेंडर्स में दिखा है कि फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकेगा।

यहां, ध्यान देने योग्य बात यह है कि Samsung ने फिलहाल Galaxy F22 या फिर Galaxy A22 संबंधी किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है, ऐसे में यह खबर अफवाह मात्र भी साबित हो सकती है।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button