प्रौद्योगिकी

Samsung Galaxy A02s की गीकबेंच लिस्टिंग में स्पेसिफिकेशन आए सामने

Samsung Galaxy A02s स्मार्टफोन को लेकर माना जा रहा है कि यह फोन मॉडल नंबर SM-A025G के साथ गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग में फोन का सिंगल कोर स्कोर 756 है, जबकि मल्टी-कोर टेस्ट स्कोर 3,934। स्कोर के अलावा, लिस्टिंग में खुलासा हुआ है कि फोन 3 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। इससे पहले मॉडल नंबर SM-A025F फोन को कथित रूप से Galaxy A02 कहा जा रहा था, यह फोन 2 जीबी रैम के साथ बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट हुआ था।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर SM-A025G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा और इसमें 3 जीबी रैम फीचर किया जाएगा। कथित रूप से कहा जा रहा है कि इस फोन का नाम Samsung Galaxy A02s होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। अकटले लगाई जा रही है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होगा। गीकबेंच ब्राउज़र में सैमसंग फोन के लिए मॉडल नंबर SM-A025G के साथ कई लिस्टिंग लिस्ट है।

सैमसंग गैलेक्सी ए02एस फोन कथित रूप से थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके तुरंत लॉन्च की जानकारी मिली थी। एनबीटीसी लिस्टिंग में पुष्टि हुई है कि यह फोन डुअल-सिम वेरिएंट होगा। दिलचस्प बात यह है कि मॉडल नंबर SM-A025F के साथ वाले स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी ए02 कहा जा सकता है, जो कि पिछले महीने गीकबेंच पर लिस्ट हुआ था। एस वेरिएंट के मॉडल नंबर

यहां तक कि दोनों ही वेरिएंट्स के स्कोर भी काफी हद तक एक जैसे हैं। कथित सैमसंग गैलेक्सी ए02एस फोन का सिंगल कोर स्कोर 756 है, जबकि मल्टी-कोर स्कोर 3,934 है। वहीं, कथित सैमसंग गैलेक्सी ए02 का सिंगल कोर स्कोर 746 है और मल्टी-कोर स्कोर 3,810। हालांकि, एस वेरिएंट के विपरित यह फोन 2 जीबी रैम के साथ आ सकता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर दिया जाएगा और यह एंड्रॉयड 10 से लैस होगा।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button