राजनीति

Sachin Pilot का दावा- बिहार में महागठबंधन बनाएगा पूर्ण बहूमत की सरकार

  • कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राजग पर निशाना साधा
  • सचिन पायलट ने पटना में कहा कि 10 नवंबर को महागठबंधन बहुमत से सरकार बनाएगा

Sachin Pilot का दावा- बिहार में महागठबंधन बनाएगा पूर्ण बहूमत की सरकार

Sachin Pilot का दावा- बिहार में महागठबंधन बनाएगा पूर्ण बहूमत की सरकार

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने दूसरे और तीसरे चरण के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भाजपा नीत राजग पर निशाना साधा है। सचिन पायलट ने गुरुवार को पटना में कहा कि 10 नवंबर को महागठबंधन प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगा। 5 वर्षों के बाद सीएम की भद्दी प्रतिक्रियाओं और असंतोषजनक जवाबों के आधार पर, जनता समझ गई है कि परिवर्तन की आवश्यकता है।

On Nov 10 Mahagathbandhan will form the government with a thumping majority. Based on CM’s bewildered responses & unsatisfactory answers after 5 years, the public has understood that there is a need for change: Sachin Pilot, Congress, in Patna#BiharPolls pic.twitter.com/Wr1YMjq0aw

— ANI (@ANI) October 29, 2020

आपको बता दें कि बिहार में पहले चरण की 71 सीटों पर बुधवार को मतदान खत्म हो जाने के बाद अब भाजपा की निगाहें, दूसरे और तीसरे चरण की सीटों पर है। भाजपा आखिरी के दोनों चरणों में पहले से कहीं ज्यादा ताकत झोंकने की तैयारी में है। वजह के बारे में सूत्रों का कहना है कि पार्टी नेताओं को एनडीए की मुख्य सहयोगी जदयू की जमीनी रिपोर्ट के बारे में कुछ निगेटिव इनपुट मिले हैं। ऐसे में भाजपा और ज्यादा ताकत झोंककर चुनाव में एनडीए को किसी भी तरह के नुकसान से बचाना चाहती है। बिहार में कुल 243 में से अभी तीन और सात नवंबर को कुल 172 सीटों पर मतदान होना है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button