प्रौद्योगिकी

Poco M3 की बैटरी होगी 6,000 एमएएच की, सार्वजनिक हुआ प्रोसेसर का नाम भी

Poco M3 को 24 नवंबर को लॉन्च किया जाना है। लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के कई अहम स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। साथ में डिज़ाइन के कुछ पहलुओं से भी पर्दा उठाया गया है। डिस्प्ले साइज़, प्रोसेसर के साथ पोको एम3 की बैटरी क्षमता की भी पुष्टि हो गई है। पोको एम3 स्मार्टफोन ट्रिपर रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें आगे की तरफ वाटरड्रॉप नॉच होगा। इसमें डुअल टोन बैक पैनल भी दिया जाएगा।

Poco के ग्लोबल ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट ज़ारी किए गए हैं जो लॉन्च से पहले Poco M3 के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि करते हैं। ट्वीट से पता चलता है कि पोको एम3 में 6.53 इंच का डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा। इसके अलावा फोन में 6000 एमएएच बैटरी होने की भी पुष्टि हुई है।

एक वीडियो टीज़र से Poco M3 के डिज़ाइन का भी खुलासा हुआ है। हम इस डिज़ाइन से फोन से संबंधित लीक के दौरान भी रूबरू हो चुके हैं। पोको एम3 में अनोखा डुअल पैलेट डिज़ाइन है। टॉप में एक काले रंग का आयाताकर मॉड्यूल है जिसमें कैमरा सेटअप के साथ कंपनी का लोगो भी है। कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर्स एक-दूसरे के नीचे मौज़ूद हैं। फ्लैश को ठीक बगल में जगह मिली है। लोगो को कैमरा मॉड्यूल के दूसरी तरफ जगह दी गई है। बैक पैनल के पिछले हिस्से पर ब्लू व ब्लैक फिनिश मौज़ूद है। फोन का एक यलो कलर मॉड्यूल भी लाया जा सकता है।

ट्वीट से पता चलता है कि पोको एम3 को भारतीय समयानुसार मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे लॉन्च किया जाएगा। इवेंट को ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। यह यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर लाइव स्ट्रीम होगा। पुरानी रिपोर्ट्स में पोको एम3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होने की पुष्टि हुई थी। इसमें डुअल स्पीकर्स के अलावा 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की पुष्टि मिली थी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला तसनीम को ईमेल करें
Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She … और भी »

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button