प्रौद्योगिकी

Motorola ब्रांड की स्मार्ट वाशिंग मशीन और स्मार्ट फ्रिज लाने की तैयारी, Flipkart पेज से खुलासा

Motorola होम अप्लाइंसेस रेंज को 9 अक्टूबर शाम 3 बजे लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा Flipkart के Motorola store page के जरिए हुआ है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि कौन-से होम अप्लाइंसेस को इस दिन लॉन्च किया जाएगा, लेकिन माना जा रहा है इसमें एयर कंडिशनर, वॉशिंग मशिन और रेफ्रिजरेटर शामिल हो सकते हैं। संभावना है कि इन होम अप्लाइंसेस को Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान बेचा जाएगा। वर्चुअल इवेंट को आयोजित किया जाएगा, जिसे Flipkart पर लाइवस्ट्रीम किया जा सकता है।

Flipkart पर Motorola store पेज के अनुसार, एयर कंडिशनर, वॉशिंग मशिन और रेफ्रिजरेटर को मोटोरोला ब्रांडिंग के तहत 9 अक्टूबर को शाम 3 बजे लॉन्च किया जाएगा। पेज पर जानकारी देते हुए लिखा है, “the first ever home appliance range made truly smart by Motorola”। फिलहाल, लॉन्च होने वाले अप्लाइंसेस की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन पेज पर साझा की गई तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस दौरान फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन और टू-डोर फ्रिज को लॉन्च किया जा सकता है।  

अप्लाइंसेस के साथ-साथ फिलहाल इनकी कीमत व उपलब्धता की जानकारी पर भी सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान मोटोराला ब्रांडिंग के इन प्रोडक्ट्स को बेचा जा सकता है। Big Billion Days सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है, जबकि Flipkart Plus सदस्यों के लिए यह सेल 15 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें, ‘Big Billion Days Specials’  रेंज के तहत फ्लिपकार्ट कई नए प्रोडक्ट्स पेश करने जा रहा है, जिसके लिए कंपनी ने कई लीडिंग ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। इस साल फ्लिपकार्ट ने Motorola और Nokia के साथ साझेदारी की है, ताकि क्रमश: नया 3 इन 1 स्मार्ट वायरलेस डिवाइस और Onkyo साउंड के साथ भारत का पहला स्मार्ट टीवी पेश किया जा सके।

फ्लिपकार्ट ने नए वायरस डिएक्टिवेटर AC को लॉन्च करने के लिए Bluestar के साथ भी साझेदारी की है। ई-कॉमर्स साइट जानकारी देती है कि इस साल बिग बिलियन डेज़ स्पेशल के लिए पार्टनरशिप की संख्या दोगुनी से ज्यादा हो गई है और 200 से अधिक स्पेशल एडिशन प्रोडक्ट् पेश किए गए हैं।

फिलहाल, साफ नहीं है कि मोटोरोला ब्रांडिंग के तहत लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स की कीमत क्या होगी। हालांकि, लॉन्च इवेंट अब ज्यादा दूर नहीं है, तो ऐसे में प्रोडक्ट संबंधी जानकारी हासिल करने के लिए हमे अब ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button