राजनीति

MCD उपचुनाव में जीत पर मनीष सिसोदिया बोले, लोगों ने झाड़ू लगाकर बीजेपी का किया सूपड़ा साफ

  • बीजेपी अपनी सीट भी नहीं बचा पाई।
  • कांग्रेस ने एक सीट जीतकर मजबूती का संकेत दिया।

By: Dhirendra

Published: 03 Mar 2021, 12:01 PM IST

MCD उपचुनाव में जीत पर मनीष सिसोदिया बोले, लोगों ने झाड़ू लगाकर बीजेपी का किया सूपड़ा साफ

आप नेता बोले – अब एमसीडी में भी बदलाव चाहती है जनता।

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी उपचुनाव में जहां कांग्रेस को भारी जीत मिली है वहीं बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया है। बीजेपी शालीमार बाग सीट भी नहीं बचा पाई जो उसके खाते आई। इसके उलट सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने 5 में से चार सीटों पर जीत दर्ज की है। जबकि कांग्रेस ने चौहान बांगर सीट जीतकर सियासी मजबूती का संकेत दिया है।

दिल्ली नगर निगम में लंबे समय से भाजपा के पार्षदों द्वारा भ्रष्टाचार किया गया। पिछले 5 साल में जिस तरह से उनका निकम्मापन सामने आया है। दिल्ली की जनता ने एक बड़ा संदेश दिया है वह दिल्ली नगर निगम में भी बदलाव चाहती है: आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय pic.twitter.com/Wv5D8LMSQT

— ANI_HindiNews (@AHindinews) March 3, 2021

बीजेपी से जनता परेशान

एमसीडी उपचुनाव का परिणाम आने के बाद दिल्ली के डिप्टभी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि 5 में से 4 सीटें मिलना बहुत बड़ी जीत है। बीजेपी के 15 साल के शासन से दिल्ली की जनता तंग आ चुकी है। दिल्ली की जनता चाहती है कि झाड़ू लगाकर बीजेपी को नगर निगम से पूरी तरह साफ कर दिया जाए। अगले साल होने वाले नगर निगम चुनावों में भी बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा।

एमसीडी में बदलाव चाहती है जनता

दिल्ली नगर निगम में लंबे समय से बीजेपी के पार्षदों द्वारा भ्रष्टाचार किया गया। पिछले 5 साल में जिस तरह से उनका निकम्मापन सामने आया है। दिल्ली की जनता ने एक बड़ा संदेश दिया है। वह दिल्ली नगर निगम में भी बदलाव चाहती है।

MCD
by-election
Aam Admi Party
BJP
manish sisodiya
Congress

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button