बिज़नेस

IRCTC दे रहा है लाखों का इनाम! बनाएं बस एक मिनट का Video और पाएं 1,75,000 रुपये, देखें डिटेल्स

नई दिल्ली: अगर आपको भी ट्रैवल (Indian Railways Latest News) का शौक है तो आपके लिए अच्छी खबर है. IRCTC ऐसे लोगों को एक लाख रुपये का इनाम दे रहा है. इसके लिए आपको सिर्फ एक वीडियो बनाना है. Vlogers के लिए IRCTC एक खास कॉन्टेस्ट (IRCTC Contest) लेकर आया है, जिसके जरिए आपको ये इनाम मिल जाएगा. आइए जानते हैं डिटेल में. आईआरसीटीसी इस प्रतियोगिता को CoRover के साथ मिलकर आयोजित कर रहा है.

IRCTC ने दी जानकारी 

IRCTC ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. IRCTC ने अपने ऑफिशियल इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट कर कहा है कि इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए व्लॉगर्स को इंडियन रेलवे और उसके उत्पाद जैसे टिकटिंग, कैटरिंग, टूरिज्म, एयर, चैटबॉट और पर्यचन स्थलों जैसे कई टॉपिक पर वीडियो बनाकर देना है. इस प्रतियोगिता में भाग लेने की आखिरी तारीख 31 अगस्त है. आईआरसीटीसी इस प्रतियोगिता को CoRover के साथ मिलकर आयोजित कर रहा है.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन टिकट के लिए IRCTC ने बनाए नए नियम, जान लें वरना नहीं कर पाएंगे बुकिंग

ऐसे करें अप्लाई?

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतियोगी इस लिंक https://corover.ai/vlog/ पर विजिट करके फॉर्म फिल कर सकते हैं.

कितना मिलेगा इनाम?

इस प्रतियोगिता में जीतने वाले पहले प्रतियोगी को 1 लाख रुपये का इनाम मिलेगा. इसके साथ ही सर्टिफिकेट और ट्रॉफी भी दी जाएगी. वहीं, दूसरे स्थान के विजेता को 50000 रुपये के साथ सर्टिफिकेट और ट्रॉफी और तीसरा स्थान पानेवाले को 25000 रुपये के साथ सर्टिफिकेट और ट्रॉफी दी जाएगी. इसके अलावा दूसरे सभी विजेताओं को 500 रुपये के गिफ्ट कार्ड और सर्टिफिकेट दिए जाएंगे.

300 विजेताओं का होगा ऐलान

इस प्रतियोगिता के तहत 300 विजेता के नाम का ऐलान होगा.आपको बता दें कि सभी राज्यों के लोग इसमें भाग ले सकते हैं. वीडियो की क्वॉलिटी और कंटेट को देखकर इसके विजेता का ऐलान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! इस दिन किसानों के खाते में आएंगे 2,000 रुपये, तुरंत लिस्ट में चेक करें अपना नाम

IRCTC का कॉपीराइट

इसके तहत आपको IRCTC CoRover के साथ मिलकर IRCTC और महाराजा वीडियोज पर अपलोड करनी होगी. आपको बता दें कि वीडियो अपलोड होने के बाद उस पर आईआरसीटीसी का कॉपीराइट होगा. इसमें बनाने वाला का नाम दिया होगा. और आप कभी भी इस वीडियो के लिए क्लेम नहीं कर सकते हैं.

ये है वीडियो के टॉपिक्स

इन वीडियोज के लिए आप IRCTC टूरिज्म, IRCTC Air, IRCTC iMudra ऐप और वेबसाइट, IRCTC E-कैटरिंग, IRCTC SBI Card, IRCTC के नई e-टिकटिंग वेबसाइट, IRCTC बस बुकिंग, IRCTC तेजस ट्रेन, IRCTC से रिटायरिंग रूम की बुकिंग जैसे विषयों को चुन सकते हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button