खेल

IPL 2021: Ishant Sharma की जगह Avesh Khan को क्यों मिला मौका ? DC कोच Ricky Ponting ने किया खुलासा

IPL 2021

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ इशांत शर्मा (Ishan Sharma) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की प्लेइंग XI में शामिल नहीं थे. उनकी जगह आवेश खान (Avesh Khan) को मौका मिला था.

आवेश खान और इशांत शर्मा (फोटो-BCCI/IPL)

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने खुलासा किया है कि टीम के पहले 2 आईपीएल (IPL) मैचों से बाहर रहने वाले सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की एड़ी में हल्की चोट है.

इशांत की जगह आवेश को मौका

आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) से पहले दिल्ली की टीम ने इशांत को अपने साथ बरकरार रखा था. वो चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ टीम के शुरुआती 2 मैचों में नहीं खेल पाए जिससे युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को प्लेइंग XI में जगह मिली।

‘चोटिल हैं इशांत’

15 अप्रैल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टीम की 3 विकेट की हार के बाद पोंटिंग ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘पहले मैच की बात करें तो इशांत शर्मा की एड़ी (Heel) में हल्की चोट थी और हम इस पर काम कर रहे हैं.’

पिछले सीजन में भी लगी थी चोट

पिछले आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ इकलौते मैच खेलते हुए इशांत शर्मा (Ishan Sharma) की पेट की मांसपेशियों में चोट लग गई थी. वह इसके बाद यूएई में आईपीएल से बाहर हो गए और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीजन में भी नहीं खेल पाए.

‘आवेश ने उठाया मौके का फायदा’

आवेश खान को लेकर रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘उसने मौके का पूरा फायदा उठाया. वो पिछले कुछ सालों से टीम का हिस्सा है लेकिन उसे मौके नहीं मिल रहे थे. अगर आपके पास उसके जैसे भारतीय तेज गेंदबाज और फिर क्रिस वोक्स, एनरिच नॉर्त्जे, कागिसो रबाडा और टॉम कुरेन जैसे गेंदबाज हैं तो फिर आपका तेज गेंदबाजी अटैक काफी मजबूत है.’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button