खेल

IND VS SL: दूसरा टी20 मुकाबला हुआ स्थगित, कोरोना पॉजिटिव पाए गए क्रुणाल पांड्या

Krunal Pandya

IND VS SL 2nd T20I Postponed: भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना वाला दूसरा टी20 मैच स्थगित कर दिया गया है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की कोराना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
 

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को कोरोना हो गया है. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. जिसके चलते भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाले दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है. अगर बाकी के खिलाड़ी नेगेटिव पाए जाते हैं तो बुधवार यानी कल ये मैच खेला जा सकता है. 

Ind vs SL: Krunal Pandya tests positive for COVID-19, second T20I postponed

Read @ANI Story | https://t.co/5gYImrPKrT#INDvsSL pic.twitter.com/0dBmYAuPxp

— ANI Digital (@ani_digital) July 27, 2021

क्रुणाल को हुआ कोरोना

श्रीलंका क्रिकेट अधिकारी ने आईएएनएस को क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी बयान के जरिए इस बात की पुष्टि की.

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, ‘भारत और श्रीलंका के बीच आज होने वाला दूसरा टी20 मैच एक दिन के लिए स्थगित किया गया है और अब इसे बुधवार को कराया जाएगा’.

बयान में कहा, ‘मैच से पहले मंगलवार की सुबह रेपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए. मेडिकल टीम ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो उनके करीब संपर्क में आए थे’. उन्होंने कहा, ‘पूरी टीम का आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया है जिससे टीम में कोरोना के अन्य मामले सामने नहीं आए’.

भारत ने 38 रनों से जीता पहला टी20

इस सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए. इस मैच में भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान शिखर धवन ने 46 रन बनाए. 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 18.3 ओवर में सिमट गई. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. दीपक चाहर ने 2 विकेट झटके. वहीं वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या ने एक-एक विकेट हासिल किया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button