खेल

ENG vs PAK: पहले टेस्ट में 2 स्पिनर उतार सकता पाकिस्तान, कोच मिस्बाह ने दिए संकेत

मिस्बाह उल हक

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 5 अगस्त से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने जा रहा है.

मिस्बाह उल हक (फाइल फोटो)

कराची: पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) ने इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट में 2 स्पिनर्स को उतारने की संभावना से इनकार नहीं किया. मिस्बाह ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा, ‘हमने वेस्टइंडीज सीरीज देखी है और हमने देखा कि मैनचेस्टर और साउथैम्पटन में हालात अलग हैं. यहां पिच सूखी है और स्पिनरों तथा रिवर्स स्विंग की मददगार हो सकती है.’उन्होंने कहा कि दोनों टीमों का शीर्ष क्रम ही निर्णायक भूमिका में होगा क्योंकि दोनों के पास शानदार गेंदबाजी आक्रमण है.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले वसीम अकरम ने पाक टीम को दी अहम सलाह, जानिए क्या कहा

उन्होंने कहा,‘इंग्लैंड के बल्लेबाजों को इन हालात में दिक्कत आई है. अब फैसला इस पर होगा कि दोनों टीमों का टॉप बैटिंग ऑर्डर कैसे खेलता है. पहली पारी में 300 पार करने पर जीत के अवसर 75 फीसदी हो जाते हैं.’ मिसबाह ने यह भी कहा कि वह और बल्लेबाजी कोच यूनिस खान दोनों बाबर आजम से इस श्रृंखला में बेजोड़ा प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं. उन्होंने कहा, ‘बाबर आजम, अजहर अली और असद शफीक से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि ये तीनों सीनियर खिलाड़ी हैं .’

(इनपुट-भाषा)

LIVE TV

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close