राजनीति

BJP वालों के लिए पहले महंगाई ‘डायन’ थी, अब ‘भौजाई’ बन गई : Tejashwi Yadav

  • Tejashwi Yadav ने प्याज और आलू की कीमतों में हुई वृद्घि को लेकर भाजपा पर सियासी हमला बोला
  • एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए Tejashwi Yadav ने कहा कि प्याज का दाम अब शतक लगा रहा है

BJP वालों के लिए पहले महंगाई 'डायन' थी, अब 'भौजाई' बन गई : Tejashwi Yadav

BJP वालों के लिए पहले महंगाई ‘डायन’ थी, अब ‘भौजाई’ बन गई : Tejashwi Yadav

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) को लेकर अब नेताओं के भाषणों और बयानों में धार आने लगी है। इसी का नतीजा है कि नेताओं में जुबानी जंग अब रफतार पकड़ गई है। इस क्रम में बिहार चुनाव ( Bihar Election ) में विपक्षी दलों के गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने शुक्रवार को प्याज और आलू की कीमतों में हुई वृद्घि को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP ) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है। उन्होंने भाजपा के नेताओं पार कटाक्ष करते हुए कहा कि महंगाई पहले इनके लिए ‘डायन’ थी लेकिन अब ‘भौजाई’ बन गई है। तेजस्वी ने शुक्रवार को अपन सभी चुनावी सभाओं में प्याज की कीमतों में हुई वृद्घि को लेकर भाजपा और JDU को घेरने की कोशिश की।

Urmila Matondkar को Kangana से भिड़ने का इनाम, Shivsena बना सकती है MLC का उम्मीदवार

महंगाई इनकी ‘भौजाई’ हो गई है

समस्तीपुर के हसनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्याज का दाम अब शतक लगा रहा है जबकि आलू अद्र्घशतक बना चुका है। भाजपा के लोग पहले प्याज की बढ़ी कीमत पर प्याज का माला पहनकर ‘महंगाई डायन खाए जात है’ गाते थे, लेकिन अब लगता है कि महंगाई इनकी ‘भौजाई’ हो गई है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी लिखा, “महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज ने शतक लगा दिया है। भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती।” तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे हैं।

AIIMS Director Dr. Guleria की चेतावनी- कोरोना की दूसरी लहर में तेजी, ऐसे करें अपना बचाव

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की चुनाव प्रचार कर रही ऐश्वर्या राय

वहीं, लालू प्रसाद यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की चुनाव प्रचार कर रही हैं। ऐश्वर्या शुक्रवार को परसा में वोट मांगने के लिए सड़कों पर उतरी। इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने पिता और परसा विधानसभा क्षेत्र से जदयू के उम्मीदवार चंद्रिका राय के पक्ष में रोड शो किया और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button