प्रौद्योगिकी

Battlegrounds Mobile India प्लेयर्स को मिल रहे हैं उनके PUBG Mobile के आइटम

Battlegrounds Mobile India अपने प्लेयर्स को इन-गेम मेल के जरिए कुछ ऐसे आइटम लौटा रहा है, जो पहले PUBG Mobile ट्रांसफर के लिए उपलब्ध नहीं थे। दक्षिण कोरियाई डेवलपर Krafton ने आधिकारिक वेबसाइट पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है कि जिन प्लेयर्स के पास पबजी मोबाइल में 2021 स्प्रिंग मास्क, McLaren 570S Coupe और इसके कलर ऑप्शन, M16A4 गन आदि आइटम थे, वे अब उन्हें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में हासिल कर सकेंगे। क्राफ्टॉन ने आधिकारिक तौर पर 2 जुलाई को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जारी किया था और प्लेयर्स को PUBG Mobile से अपना डेटा जैसे कि इन्वेंट्री, अचीवमेंट, करेंसी आदि ट्रांस्फर करने का समय दिया था।

PUBG Mobile को भारत में सितंबर 2020 में डेटा गोपनीयता के मुद्दों के चलते प्रतिबंधित (बैन) कर दिया गया था। इसके बाद, डेवलपर Krafton ने चीनी कंपनी Tencent से भारतीय ऑपरेशन वापस लिया और इस साल मई में Battlegrounds Mobile India को लॉन्च किया। डेवलपर ने प्लेयर्स को पबजी मोबाइल से अपना ज्यादातर डेटा बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में ट्रांस्फर करने का मौका भी दिया, लेकिन 9 जुलाई को इस सर्विस को रोक दिया गया। हालांकि, सर्विस के दौरान कुछ कंटेंट को ट्रांस्फर नहीं किया गया था। अब, Krafton ने कहा है कि पहले के कुछ नॉन-ट्रांस्फरेबल डेटा को इन-गेम मेल के जरिए प्लेयर्स को भेजा जाएगा। डेवलपर ने ट्रांस्फर किए जाने वाले आइटम की एक लिस्ट भी शेयर की है। बता दें, ये आइटम केवल उन प्लेयर्स के अकाउंट में आएंगे, जिनके पास ये PUBG Mobile में भी थे।

Entertainment Box Headgear

UNKNOWN’S Bandana

UNKNOWN’S Trenchcoat

2021 Spring Mask

McLaren 570S Coupe (Zenith Black)

McLaren 570S Coupe (Lunar White)

McLaren 570S Coupe (Raspberry)

McLaren 570S Coupe (Glory White)

McLaren 570S Coupe (Royal Black)

McLaren 570S Coupe (Pearlescent)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 1)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 2)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 3)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 4)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 5)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 6)

Blood & Bones – M16A4 (Lv. 7)

Battlegrounds Mobile India के प्लेयर्स को जुलाई में बड़ा कंटेंट अपडेट मिला था। लेकिन इस अपडेट के बाद से गेम में कुछ समस्याएं भी आईं। पिछले हफ्ते, डेवलपर ने इनमें से कुछ समस्याओं को पैच अपडेट के जरिए फिक्स भी किया। लेकिन कुछ अभी भी बची हुई हैं। Krafton का कहना है कि प्लेयर्स अभी भी इन-गेम करेंसी UC को दावा करने में सक्षम नहीं हैं। डेवलपर का कहना है कि वह लगातार ऐसी समस्याओं पर काम कर रहा है और अपडेट के जरिए इन्हें आने वाले समय में ठीक किया जाएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button