राजनीति

Amit Shah की फोटो लेकर मंदिर पहुंचे Manoj Tiwari, जल्दी स्वस्थ्य होने के लिए पूजा-अर्चना

  • Home Minister Amit Shah को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उनको Medanta Hospital में भर्ती कराया गया
  • दिल्ली BJP के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने भी अमित शाह के जल्दी ठीक होने के लिए भगवान से मन्नत मांगी

Amit Shah की फोटो लेकर मंदिर पहुंचे Manoj Tiwari, जल्दी स्वस्थ्य होने के लिए पूजा-अर्चना

Amit Shah की फोटो लेकर मंदिर पहुंचे Manoj Tiwari, जल्दी स्वस्थ्य होने के लिए पूजा-अर्चना

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ( home minister amit shah Corona Positive ) को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल ( Medanta Hospital of Gurugram ) में भर्ती कराया गया है। इस बीच लोगों ने अमित शाह ( Amit Shah ) के अच्छे स्वास्थ्य की दुआ मांगनी शुरू कर दी है। वही, दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने भी अमित शाह के जल्दी ठीक होने के लिए भगवान से मन्नत मांगी। मनोज तिवारी ने उनके स्वास्थ्य के लिए सोमवार को मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की। अमित शाह का फोटो हाथ में लेकर मंदिर पहुंचे मनोज तिवारी ने पूरे मंत्रोउच्चारण के साथ पूजा की।

Sushant Singh Rajput Suicide Case: अभिनेता के पिता के वकील ने कहा- Mumbai Police सच को बाहर नहीं आने देना चाहती

गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव

आपको बता बता दें कि रविवार को गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से अपनी कोरोना संक्रमित होने और हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने की जानकारी साझा की। अमित शाह डॉक्टरो की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। सरकारी सूत्रों के अनुसार अमित शाह कैबिनेट की पिछली बैठक में शामिल हुए थे। हालांकि इस दौरान गृह मंत्री ने सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों को पूरी सख्ताई के साथ पालन किया था। कैबिनेट बैठक में सभी लोगों को मास्क पहने हुए देखा गया था।

CM Kejriwal का ऐलान- Delhi में बंद नहीं होंगी Free Schemes, खर्चे घटाकर Corona से लड़ेगी सरकार

प्रधानमंत्री आवास में प्रोटोकॉल का पूरी सख्ताई से पालन

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ महीने में प्रधानमंत्री आवास में प्रोटोकॉल का पूरी सख्ताई से पालन किया जा रहा है। इसके लिए तापमान चेक करने से लेकर आरोग्य सेतु का इस्तेमाल के बिना किसी भी अंदर आने या बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। अब सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का सख्ती से पालन करने वाले नेता और अभिनेता भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। अब पिछले 24 घंटे के दौरान आए कोरोना केसों की बात करें तो भारत ने अमरीका और ब्राजील को भी पीछे छोड़ दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close