प्रौद्योगिकी

12GB रैम के साथ Teclast TBOLT F15 Pro लैपटॉप लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Teclast TBOLT F15 Pro को कंपनी ने किफायती लैपटॉप के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। जो कि सिंपल डिज़ाइन और पावरफुल फीचर्स से लैस है। कंपनी ने इसमें 15.6-इंच फुल एचडी IPS डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 12GB रैम और 256 जीबी हाई-स्पीड SSD स्टोरेज मौजूद है। यदि आपके लिए लैपटॉप की स्टोरेज पर्याप्त नहीं है, तो इसके साथ लैपटॉप में माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद है जिसके जरिए आप लैपटॉप की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। लैपटॉप को गर्म होने से बचने के लिए इसमें इफेक्टिव हीट पाइप साइलेंट कूलिंगी फैन दिया गया है।

 

TBOLT F15 Pro price

Teclast TBOLT F15 Pro की कीमत $489 (लगभग 35,588 रुपये) है, जिसकी सेल AliExpress के माध्यम से शुरू कर दी गई है।

 

TBOLT F15 Pro Features and Specifications

TBOLT F15 Pro में 15.6-इंच फुल एचडी (1920×1080 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें पतले बेजल्स और 2.5डी कर्व्ड एजेस दिए गए है, जिससे प्रीमियम व्यूविंग अनुभव प्राप्त होता है। इसके अलावा, लैपटॉप में 10वीं जेनरेशन का इंटेल कोर i3-1005G1 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ इसमें इंटेल का Turbo Boost and Hyper-Threading दिया गया है, जो कि पावरफुर सीपीयू है। यह डे-टू-डे टास्ट को हैंडल करने के लिए कैपेबल है। इसमें 12 जीबी LPDDR4 रैम और 256 जीबी तक की SSD स्टोरेज शामिल है।

लैपटॉप में 53.58Wh की नॉन-रिमूवल बैटरी दी गई है, जो कि पूरे दिन की यूसेज प्रदान करने के लिए काफी है। लैपटॉप में Windows 10 और Microsoft Office प्रीलोडेड मिलेंगे। इस कीमत में मिलने वाले यह शानदान एडिशन है।

कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में एसी डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.2, 2x USB 3.0 पोर्ट, 1x टाइप-सी पोर्ट, गीगाबिट ईथरनेट पोर्ट, एचडीएमआई, 3.5mm ऑडियो जैक आदि शामिल है। लैपटॉप को गर्म होने से बचने के लिए इसमें इफेक्टिव हीट पाइप साइलेंट कूलिंगी फैन दिया गया है। वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में वेबकैम भी मौजूद है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button