राजनीति

सांसद सौगत राय ने शोवा मजुमदार की मौत पर जताया दुख, कहा – पिटाई विवाद से TMC का कोई वास्ता नहीं

टीएमसी सांसद ने बीजेपी कार्यकर्ता की 85 वर्षीय मां की पिटाई से पल्ला झाड़ा। सांसद ने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने नहीं की उनकी पिटाई।

By: Dhirendra

Updated: 29 Mar 2021, 01:18 PM IST

सांसद सौगत राय ने शोवा मजुमदार की मौत पर जताया दुख, कहा - पिटाई विवाद से TMC का कोई वास्ता नहीं

शोवा मजुमदार की मौत का विवाद से कोई लेना देना नहीं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में जीत हासिल करने को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला पहले से ज्यादा तेज हो गया है। ताजा मामले में बुजुर्ग महिला शोवा मजुमदार की मौत के बाद बीजेपी ने नेताओं की ओर से टीएमसी पर लगाए गए आरोपों को सांसद सौगत राय ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

The 85-year-old woman who suffered from various ailments passed away today. I am very sorry about her death but it had nothing to with the altercation between her son, Gopal, and the TMC worker: TMC MP Saugata Roy (2/2)

— ANI (@ANI) March 29, 2021

टीएमसी सांसद सौगत राय ने शोवा मजुमदार की मौत पर दुख जताते हुए कहा है कि एक महीने पहले गोपाल के घर के सामने एक बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और एक टीएमसी समर्थक के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान गोपाल नीचे गिर गया और उसनकी मां यह सोचकर उत्तेजित हो गईं कि उनके बेटे पर हमला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 85 वर्षीय शोवा मजुमदार विवाद से टीएमसी का कोई वास्ता नहीं हैं।

ममता बनर्जी का बचना मुश्किल

इसके उलट अमित शाह ने अपने ट्विट में आरोप लगाया है कि मृतक बुजुर्ग महिला बीजेपी कार्यकर्ता की मां थी और टीएमसी के गुंडों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की थी। उनकी मौत के बाद परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। इस मामले से ममता दीदी बच नहीं सकतीं। पश्चिम बंगाल हिंसामुक्त भारत के लिए लड़ेगा। बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button