मध्य प्रदेश

विधायक ने टीआई के खिलाफ खोला मोर्चा:”सामंतवादी सोच के हैं गोहद टीआई, कांग्रेसियों को ही बना रहे निशाना’

भिंड29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोहद विधायक मेवाराम जाटव ने गोहद टीआई गोपाल सिकरवार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि वे सामंतवादी सोच के हैं। वे चुनचुन कर कांग्रेसियों पर एफआईआर दर्ज कर रहे हैं। उन्हें टीआई की नौकरी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए। यह बात उन्होंने सोमवार को अटल चौक स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। इस मौके पर उनके साथ किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष गुर्जर, नगर अध्यक्ष विजय मुदगल, युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह गुर्जर सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

23-24 नवंबर की दरम्यानी नात गोहद विधायक मेवाराम के भतीजे आकाश गोयल ने शराब के नशे में धुत्त होकर नगर में उत्पात मचाया। इस दौरान उन्होंने पुलिस जवानों से भी अभद्रता की। ऐसे में गोहद पुलिस ने उनके भतीजे के विरुद्ध मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 (नशे की हालत में गाड़ी चलाना) के तहत केस दर्ज कर दिया। हालांकि रात के समय ही विधायक के भाई और आकाश के पिता रामरतन के थाने पहुंच जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

लेकिन विधायक मेवाराम का कहना था कि यदि उनके भतीजे ने कोई गलती की थी, तो पुलिस एक बार बताना तो चाहिए था। साथ ही उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराया था। सोमवार को इस मामले में विधायक मेवाराम खुलकर सामने आए। उन्होंने साफ कहा कि नगर में जुआ, सट्टा, स्मैक का कारोबार जोरों पर चल रहा है। नगर की जनता उनके व्यवहार से त्रस्त हैं। अगर टीआई सिकरवार को सात दिन में गोहद थाने से नहीं हटाया गया तो वे गोहद के अटल चौक से लेकर सीएम हाउस तक धरना प्रदर्शन करेंगे।

वहीं आज मंगलवार को इसी मामले को लेकर वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एसपी मनोज कुमार सिंह को ज्ञापन भी देंगे। इस अवसर पर विधायक के साथ राघवेंद्र शर्मा, देवी सिंह तोमर, शाबू खान, वीपी गुर्जर, संग्राम सिंह तोमर, सरदार मलकीत सिंह सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

विधायक जी गुस्से में निराधार आरोप लगा रहे

विधायकजी के भतीजे ने रात के समय शराब के नशे में शहर में उत्पात मचाया, जिस पर कार्रवाई की गई। इसी गुस्से में वे निराधार आरोप लगा रहे हैं। -गोपाल सिकरवार, टीआई गोहद

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button