राजनीति

राहुल गांधी ने PM Modi के ‘टीका उत्सव’ पर कसा तंज, कही इतनी बड़ी बात

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी PM Modi के ‘टीका उत्सव’ पर साधा निशाना, बोले- वैक्सीन की कमी गंभीर समस्या, ऐसे में उत्सव नहीं मना सकते

By: धीरज शर्मा

Published: 09 Apr 2021, 11:57 AM IST

राहुल गांधी ने PM Modi के 'टीका उत्सव' पर कसा तंज, कही इतनी बड़ी बात

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

नई दिल्ली। कोरोना संकट ( Coronavirus In India ) हो या फिर देश में बढ़ती महंगाई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) लगातार मोदी सरकार को घेर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी के ‘टीका उत्सव’ को लेकर तंज कसा है।

दरअसल देशभर के कई राज्यों से कोरोना वैक्सीन की किल्लत की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में पीएम मोदी के सबसे ज्यादा वैक्सीन लगाए जाने पर देश में टीका उत्सव मनाए जाने वाले बयान का राहुल गांधी ने विरोध किया।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन की कमी एक गंभीर समस्या है। ऐसे में उत्सव नहीं मनाया जा सकता। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल भी किया।

यह भी पढ़ेँः राजधानी के इस अस्पताल में वैक्सीन की दोनों डोज लगावान के बाद भी 37 डॉक्टरों को हुआ कोरोना, इतनों की हालत गंभीर

बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं-

अपने देशवासियों को ख़तरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है?

केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे।

हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 9, 2021

कोरोना वैक्सीन की कमी की खबरों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया और कहा कि अपने देशवासियों को खतरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है?

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज भी कसा। राहुल गांधी ने कहा कि बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, उत्सव नहीं।

राहुल गांधी किया ये ट्वीट

कांग्रेस सांसद ने ट्वीट कर लिखा- ‘बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं. अपने देशवासियों को खतरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।’

आपको बता दें कि गुरुवार को पीएम मोदी ने करोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए मुख्यमंत्रियों के साथ एक मीटिंग की।

इस बैठक उन्होंने लोगों से ‘टीका उत्सव’ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल ज्योतिबा फुले के जन्मदिवस से लेकर 14 अप्रैल, बाबा साहब आंबेडकर के जन्मदिन तक देश में ‘टीका उत्सव’ मना सकते हैं।

पीएम मोदी की इसी उत्सव वाले वाले बयान पर राहुल गांधी ने निशाना साधा। है।

केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते?

खर्चा पे भी हो चर्चा! pic.twitter.com/jUJPERrp15

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 8, 2021

यह भी पढ़ेँः Corona Vaccine: ओडिशा के 700 सेंटर समेत देश के कई इलाकों में नहीं बचा स्टॉक, इतने दिन ही लग सकेंगे टीके

‘खर्चा पे भी चर्चा’ हो

इससे पहले गुरुवार को भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि ‘केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते? खर्चा पे भी हो चर्चा!

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button