भोपाल

मोबाइल के लिए युवती ने लगा दी ‘मौत की छलांग’, भाई ने जान पर खेलकर बचाया, देखें LIVE VIDEO

लॉकडाउन (LOCKDOWN) में कैमरे वाले मोबाइल (MOBILE) की जिद कर रही थी युवती..भाई ने बाद में खरीदकर देने को कहा तो तालाब में लगा दी छलांग, वीडियो बनाते रहे लोग..

मोबाइल के लिए युवती ने लगा दी 'मौत की छलांग', भाई ने जान पर खेलकर बचाया, देखें LIVE VIDEO

,,

भोपाल. भोपाल (BHOPAL) में एक युवती (GIRL) के सुसाइड करने का LIVE VIDEO सामने आया है। ये वीडियो (VIDEO) शहर के बड़े तालाब का है जहां शनिवार की सुबह एक युवती ने वीआईपी रोड (VIP ROAD) से सुसाइड (SUCIDE) करने के इरादे से तालाब में छलांग लगा दी। जिस वक्त युवती ने तालाब में छलांग लगाई सड़क पर कुछ लोग घूम रहे थे जो उसे बचाने की जगह मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। कुछ लोग युवती को हाथ पैर चलाने के लिए कह रहे थे जिसके कारण युवती हाथ पैर चलाती रही जिससे वो कुछ देर तक पानी में नहीं डूब पाई और मौके पर पहुंचे युवती के भाई ने जान पर खेलकर बहन की जान बचा ली।

देखें वीडियो-

मोबाइल की जिद पूरी न होने पर लगाई मौत की छलांग

अपनी जान पर खेलकर बहन को डूबने से बचाने वाले भाई ने पुलिस को बताया है कि खुदकुशी की कोशिश करने वाली उसकी बहन बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है और वो एयरपोर्ट रोड पर रहते हैं। भाई ने बताया है कि शनिवार की सुबह बहन कैमरे वाला मोबाइल दिलाने की जिद कर रही थी। क्योंकि लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी दुकानें बंद हैं इसलिए उसने बहन को समझाया कि लॉकडाउन खुल जाने दो उसे नया मोबाइल दिला देगा लेकिन बहन नाराज हो गई और घर से स्कुटी लेकर निकल पड़ी। अनहोनी की आशंका के चलते वो भी बाइक लेकर बहन के पीछे निकला और जैसे ही वीआईपी रोड पर आया तो देखा कि लोगों की भीड़ लगी हुई है और वीडियो बना रहे लोग लड़की-लड़की चिल्लाते हुए हाथ पैर चलाने के लिए कह रहे हैं। वो तुरंत तालाब की तरफ भागा तो देखा कि बहन पानी में डूब रही थी। बहन को बचाने के लिए उसने तुरंत पानी में छलांग लगाई तभी गोताखोर भी बोट लेकर आ गए और बहन को बेहोशी की हालत में पानी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- पिर बढ़ा लॉकडाउन, इन जिलों में 31 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

jump1.png

मोबाइल से वीडियो बनाते रहे लोग

जिस वक्त युवती पानी में डूब रही थी तब वहां बहुत से लोग थे लेकिन किसी ने भी युवती को बचाने की कोशिश नहीं की और मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। अगर लड़की का भाई वक्त पर नहीं पहुंचता तो हो सकता था कि तमाशबीनों की भीड़ के बीच युवती की जान चली जाती। फिलहाल युवती की हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखें वीडियो-

bhopal lake
girl
mobile
VIP road

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button