करियर

एबीएफ फ्रेट चेस्टर-एरिया हायरिंग इवेंट की मेजबानी करेगा

फोर्ट स्मिथ, आर्क।, 15 फरवरी, 2022 /PRNewswire/ — ArcBest® (नैस्डैक: ARCB), आपूर्ति श्रृंखला लॉजिस्टिक्स में अग्रणी, ने आज घोषणा की कि उसका कम-से-ट्रक लोड वाहक, ABF Freight®, दो की मेजबानी करेगा। 21-22 फरवरी को एस्टन, पेनसिल्वेनिया में -दिन की भर्ती कार्यक्रम, पूर्णकालिक शहर ड्राइवरों और शहर चालक विकास कार्यक्रम प्रशिक्षुओं की तलाश में। कंपनी पूर्णकालिक शहर के ड्राइवरों के लिए $10,000 और शहर के चालक विकास कार्यक्रम के प्रशिक्षुओं के लिए $2,500 के हस्ताक्षर बोनस की पेशकश कर रही है, जो रोजगार के पहले दिन उपलब्ध है।

एबीएफ फ्रेट के अध्यक्ष सेठ रनसर ने कहा, “एबीएफ टीम में शामिल होने का इससे बेहतर समय कभी नहीं रहा।” “हमारे लोग हमारी सफलता के केंद्र में हैं, और हमारी मूल्य-संचालित संस्कृति ने एक ऐसा वातावरण बनाया है जहां लोग बढ़ सकते हैं और फल-फूल सकते हैं – यह केवल एक नौकरी से बढ़कर है, यह एक करियर है। यदि आप चेस्टर क्षेत्र में रहते हैं और आप उत्कृष्ट लाभ, लगातार घरेलू समय और चल रहे प्रशिक्षण के अवसरों के साथ एक कंपनी में शामिल होने के लिए, हम आपको इस कार्यक्रम में देखने की उम्मीद करते हैं।”

21 फरवरी और 22 फरवरी को, एबीएफ इच्छुक उम्मीदवारों की मेजबानी सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक करेगा। 2704 मार्केट सेंट, एस्टन, पीए में स्थित अपने सेवा केंद्र में। कोई नियुक्ति आवश्यक नहीं है। चालक उम्मीदवारों की आयु कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए।

घटना में, उम्मीदवार उम्मीद कर सकते हैं:

नौकरी के आवेदनों में सहायता
एबीएफ भर्तीकर्ताओं के साथ साक्षात्कार
उस दिन किए गए संभावित नौकरी के प्रस्ताव

एबीएफ फ्रेट देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद कम-से-ट्रक लोड वाहकों में से एक है, जो पूरे उत्तरी अमेरिका में शॉर्ट और लॉन्ग-हॉल दोनों बाजारों में काम कर रहा है। ABF 240 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक लोगों को रोजगार देता है, और ABF के 53 प्रतिशत से अधिक ड्राइवर कंपनी के साथ 10 से अधिक वर्षों से कार्यरत हैं।

पूर्णकालिक एबीएफ ड्राइवर और डॉक कर्मचारी टीमस्टर यूनियन स्केल वेतन, कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कंपनी द्वारा भुगतान किए गए 100 प्रतिशत स्वास्थ्य बीमा, व्यक्तिगत दिन, बीमारी की छुट्टी और भुगतान किए गए अवकाश प्राप्त करते हैं, और वे कर्मचारी को बिना किसी खर्च के पेंशन योजना द्वारा कवर किए जाते हैं। .

देश भर में वर्तमान नौकरी के उद्घाटन देखने के लिए Jobs.abf.com पर जाएं।

आर्कबेस्ट के बारे में
ArcBest® (नैस्डैक: ARCB) एक बहु-अरब डॉलर की एकीकृत लॉजिस्टिक्स कंपनी है जो वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला को गतिमान रखने में मदद करती है। 1923 में स्थापित और अब 250 से अधिक परिसरों और सेवा केंद्रों में 14,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, कंपनी एक रसद बिजलीघर है, जो काम पाने के लिए एक रास्ता खोजने की सरल धारणा से प्रेरित है। नवोन्मेषी सोच, चपलता और विश्वास के माध्यम से, आर्कबेस्ट हर दिन ग्राहकों की महत्वपूर्ण जरूरतों को पूरा करने के लिए शिपिंग और लॉजिस्टिक्स समाधानों के अपने पूरे सूट का लाभ उठाता है। अधिक जानकारी के लिए, arcb.com पर जाएँ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button