मध्य प्रदेश

मंत्री बनने के बाद ठाकुर आज पहुंचेंगी मानपुर, विकास कार्याें का भूमिपूजन व लाेकार्पण करेंगी

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 04:47 AM IST

महू. क्षेत्रीय विधायक उषा ठाकुर कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार विधानसभा के मानपुर में शनिवार काे पहुंचेगी। इस दाैरान वे कराेड़ाें रु. के विकास कार्याें का भूमिपूजन व लाेकार्पण करेंगी। ठाकुर का दाैरा सुबह 11 बजे भिचाैली से शुरू हाेगा। 


इसके बाद 12 बजे वह मानपुर नगर में महाराणा प्रताप प्रतिमा व अटलजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। यहां से दाेपहर 2 बजे गाेकल्याकुंड राेड का लाेकार्पण करेगी। इसके बाद दाेपहर 2.30 बजे नाहरखेड़ी गांव में सामुदायिक भवन का लाेकार्पण। इसके बाद वह छापरिया, खुर्दा, कनेरिया व खुर्दी गांव में भी विकास कार्याे का लाेकार्पण 


करेंगी। यहां से वह रात 7 बजे 


जानापाव पर जनकेश्वर महादेव मंदिर पर दर्शन व अभिषेक करने के लिए पहुंचेंगी। इस दाैरान उनके साथ जिपं अध्यक्ष कविता पाटीदार, ओमप्रकाश परसावदिया, रामकरण भाभर, विधायक प्रतिनिधि जितेंद्र बाजडाेलिया, सुभाष महाेदय, पूंजालाल निनामा आदि मौजूद रहेंगे।

ग्रामीणाें काे उम्मीद :  यहां ठाकुर मानपुर में मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंच रही हैं। पूर्व नपं अध्यक्ष रवि यादव ने बताया की पिछले पांच साल से ग्रामीणाें की मांग है कि मानपुर में महाविद्यालय व खेल मैदान की साैगात दी जाए। यहां गांव के बच्चों काे महू व इंदाैर पढ़ाई के लिए जाना पड़ता है। अगर मानपुर में महाविद्यालय बन जाएगा ताे आसपास के करीब 30 से ज्यादा गांवाें के ग्रामीणाें काे सुविधा मिलेगी। इसके अलावा मानपुर में खेल मैदान भी नहीं है। इसी वजह से गांव में खेल प्रतिभाएं निखर नहीं पाती है। यहां पर खेल मैदान अगर बन जाए ताे ग्रामीण इलाकाें से भी बड़ी संख्या में खेल प्रतिभाएं मिल सकती हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button