प्रौद्योगिकी

नए रंग में लॉन्च हुआ Redmi K40 Gaming Edition फोन, Redmi K50 के स्पेसिफिकेशन्स भी लीक

Redmi K40 Gaming Edition Inverse Scale कलर ऑप्शन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। नए फिनिश में साइड में सिल्वर ट्रिगर बटन के साथ ब्लैक पैटर्न है। कंपनी ने फोन की कीमत और सेल के विवरण की घोषणा की है। स्पेसिफिकेशन Redmi K40 Gaming Edition के समान हैं जिसे अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इस फोन को भारतीय बाजार में Poco F3 GT के नाम से लॉन्च किया गया था। Redmi K50 सीरीज की जानकारी भी ऑनलाइन लीक्स में समाने आई है। इसके अनुसार इस सीरीज के फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 895 SoC से लैस हो सकते हैं। 

Xiaomi ने Weibo पर Redmi K40 Gaming Edition Inverse Scale कलर ऑप्शन की घोषणा की। इसमें यूनीक काले पैटर्न वाला बैक, सिल्वर हिंट के साथ पॉप-अप शोल्डर बटन और कैमरा मॉड्यूल के किनारों पर लाल LED चमक है। इनवर्स स्केल मॉडल को 12GB 256GB स्टोरेज विकल्प में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत CNY 2,699 (लगभग 30,900 रुपये) है। यह 29 जुलाई से चीन में ऑनलाइन साइटों के माध्यम से सेल पर जाएगा।

Redmi K40 गेमिंग एडिशन इनवर्स स्केल मॉडल के स्पेसिफिकेशन ओरिजनल मॉडल के समान ही हैं। फोन में 6.67-इंच का AMOLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है और यह MediaTek Dimensity 1200 SoC से लैस है। यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,065mAh की बैटरी के साथ आता है। आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Redmi K50 सीरीज की बात करें तो चीनी टिपस्टर Panda is bald (अनुवादित) ने Weibo पर पोस्ट किया गया है कि इस रेंज में एक होल-पंच डिस्प्ले होगा जो सेंटर में होगा। यह Qualcomm Snapdragon 895 SoC प्रोसेसर के साथ होगा और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिए जाने की संभावना है। इसके अलावा टिप्स्टर Digital Chat Station ने शेयर किया कि लाइनअप में सैमसंग का E5 ‘ल्यूमिनसेंट मैटीरियल’ डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले के 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। Redmi K50 रेंज से पर्दा कब उठाया जाएगा इस पर कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन इसमें Redmi K50, Redmi K50 Pro और Redmi K50 Pro जैसे मॉडल शामिल होने की संभावना है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला तसनीम को ईमेल करें
Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She … और भी »

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button