मध्य प्रदेश

ग्वालियर SDM ने ठेले वाले के मुंह पर फेंका पानी, देखें VIDEO

ग्वालियर एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ग्वालियर एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक एसडीएम (SDM) ने मास्क नहीं लगाने पर एक ठेले वाले के मुंह में पानी फेंक दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.  मामला संज्ञान में आते ही कलेक्टर ने SDM को हटाकर कलेक्ट्रेट में अटैच कर दिया और शौकाज़ नोटिस जारी 3 दिन में जवाब मांगा है.

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक एसडीएम (SDM) ने मास्क नहीं लगने वाले ठेला संचालक के साथ सरेराह बदतमीज़ी कर दी. SDM ने ठेले वाले के मुंह पर ठंडा पानी फेंक दिया. फूलबाग इलाके में हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला संज्ञान में आते ही कलेक्टर ने SDM को हटाकर कलेक्ट्रेट में अटैच कर दिया और शौकाज़ नोटिस जारी 3 दिन में जवाब मांगा है. ग्वालियर में प्रशासन कोरोना को लेकर सख्त है. जिला कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के निर्देश पर जिलेभर में मास्क न पहनने और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. झांसीरोड SDM अनिल बनवारिया भी मास्क न पहनने वाले के खिलाफ चेकिंग कर रहे थे.

इसी दौरान SDM अनिल फूलबाग इलाके से गुजर रहे थे. उस दौरान एक ठेले वाला बिना मास्क के नज़र आया. SDM ने फटकार लगाई, ठेले वाला आगे चल दिया. SDM फटकार लगाने तक ही नहीं रुके. आगे बढ़कर SDM ने ठेले वाले की बाल्टी में भरे पानी से मग्गा भरा और उसके मुंह पर फेंक दिया. ठेले वाले ने बचने की कोशिश की लेकिन SDM ने दोबारा मग्गा भरा और फिर ठेले वाले पर उढेल दिया. इस घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने इस पूरी घटना को मोबाइल में कैद कर लिया. थोड़ी देर में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: MP: आगर से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने थाने में किया जमकर हंगामा, देखें Viral Video  कलेक्टर ने SDM अनिल बनवारिया को झांसी रोड से हटाया

SDM अनिल बनवारिया द्वारा ठेला चालक से बदसलूकी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद ये प्रशानिक अधिकारियों तक पहुंच गया. ग्वालियर  कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने मामले की गम्भीरता देखते हुए  SDM अनिल बनवारिया पर फौरन कार्रवाई की. कलेक्टर ने  SDM बनवारिया को झांसी रोड SDM के पद से हटाया और जिला मुख्यालय SDM कार्यालय में अटैच कर दिया. कलेक्टर ने SDM को शौकाज़ नोटिस जारी किया जिसमे कलेक्टर ने SDM के  कृत्य को शासन की छवि धूमिल करने वाला बताया.  3 दिन में नोटिस का जवाब मांगा है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button