मध्य प्रदेश

ग्वालियर आए CM:एयरपोर्ट से कलेक्टोरेट पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, साथ में है राज्यसभा सांसद सिंधिया, कोरोना समीक्षा बैठक शुरू

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Chief Minister Shivraj Singh Arrives At The Collectorate From The Airport, With Rajya Sabha MP Scindia And Medical Education Minister Corona Review Meeting Started

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एयरपोर्ट पर सीएम शिवराज सिंह, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंत्री विश्वास सारंग। - Dainik Bhaskar

एयरपोर्ट पर सीएम शिवराज सिंह, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंत्री विश्वास सारंग।

  • दोपहर 3 बजे तक CM रहेंगे ग्वालियर
  • अफसरों, जनप्रतिनिधियों, कोरोना नियंत्रण में लगे स्वास्थ्य विभाग के अफसरों से करेंगे चर्चा

रविवार दोपहर 12.30 बजे CM शिवराज सिंह विशेष विमान से ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। यहां एयरपोर्ट पर उतरने के साथ ही वह सीधे अपने वाहन में बैठकर कलेक्टोरेट के लिए निकले। उनके साथ में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी साथ आए, जबकि केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर पहले ही पहुंच गए।

कलेक्टारेट पहुंचकर CM कोरोना पर नियंत्रण की समीक्षा बैठक लेंगे। CM ने मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाई हुई है। पिछले एक महीने में यहां ऑक्सीजन की कमी से मौत, रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी और भाजपा नेताओं के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के सवालों से वह बचना चाहते हैं। यही कारण हैं कि सीएम ने आने से पहले ही ट्वीट किया था कि अफसर और नेता उन्हें लेने एयरपोर्ट न पहुंचे। इसके बाद सीएम के आने से लेकर जाने तक किसी से भी उनकी मुलाकात और बातचीज का कार्यक्रम नहीं रखा गया है। अभी बैठक जारी है और लगातार यह खबर अपडेट हो रही है….

रविवार दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ग्वालियर में समीक्षा बैठक लेकर कोरोना के हालात और नियंत्रण के साथ ही आगे की रणनीति पर चर्चा करनी है। इसके लिए दोपहर 11.30 बजे अपने विशेष विमान से भोपाल से ग्वालियर के लिए निकले। दोपहर 12.30 बजे वह ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। यहां एयरपोर्ट पर जैसा की उन्होंने ट्वीट कर अफसरों को आने के लिए मना किया था, इसलिए कोई बड़ा अफसर या जनप्रतिनिधि वहां नहीं पहुंचा था। सिलेक्टेट अफसर और कारकेट वहां मौजूद था। CM शिवराज सिंह अपने वाहन में सवार होकर कलेक्टोरेट पहुंचे हैं। यहां बैठक शुरू हो चुकी है। अंदर संभाग स्तर पर सभी जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कलेक्टर व प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिले और शहर की जानकारी देंगे।

पत्रकारों को हटाया, सीएम से दूर रखने की प्लानिंग

रविवार दोपहर CM के कलेक्टोरेट पहुंचने से पहले ही वहां पेट्रोल पंप पर एकत्रित हुए पत्रकारों को पुलिस ने वहां से हटा दिया है। पत्रकार तीन दिन पहले दतिया में दो पत्रकारों से मारपीट के विरोध में CM को ज्ञापन देकर पूरे मामले से अवगत कराना चाहते थे, लेकिन मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद किसी को भी उनसे नहीं मिलने दिया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button