मध्य प्रदेश

क्या सोचकर मेरी इमरती को डबरा में आकर आइटम कहने की हिम्मत की? इमरती रोने लगीं तो सिंधिया ने गले लगाया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Jyotiraditya Scindia Attacks Kamal Nath Over Madhya Pradesh Congress Chief Item Remark On Imarti Devi

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ज्योतिरादित्य सिंधिया डबरा में सभा को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने मंच पर इमरती देवी को सांत्वना देते हुए गले लगा लिया।

  • डबरा की सभा में कहा- इमरती देवी के परिवार का मुखिया सिंधिया चुनाव लड़ रहा है, आशीर्वाद देना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डबरा विस के छीमक में मंगलवार को कहा कि कोई परदेशी बाबू मेरी धरती पर आकर आपकी बेटी को बेइज्जत करता है। क्या सोचकर मेरी इमरती को डबरा में आकर आयटम कहने की हिम्मत की… इतना सुनते ही मंच पर खड़ीं भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी रोने लगीं तो सिंधिया ने उन्हें गले लगा लिया।

सिंधिया ने कहा, ‘आज मैं कहना चाहता हूं कि इमरती देवी ये चुनाव नहीं लड़ रही हैं। इमरती देवी के परिवार का मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहा है। मैं ये चुनाव वो कमलनाथ और अहंकारी अजय सिंह और दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह मैदान में उतरे हैं। इसके बाद सिंधिया जनता से पूछते हैं- आशीर्वाद दोगे, झंडा बुलंद रखोगे, अपना मान-सम्मान और घर की रक्षा करोगे। इस महिला इज्जत और लज्जा को पूरी तरह से वापस करोगे। तो हाथ उठाकर मुझे आश्वासन दो कि इस महिला को जिन्होंने बेइज्जत किया है, जिसने इसकी अस्मिता पर सवाल उठाया है। सिंधिया इस महिला के साथ खड़ा है। सिंधिया हर महिला का रक्षक है।’

सिंधिया ने कहा, ‘सिंधिया डबरा का चुनाव लड़ रहा है। इसके बाद वह माइक को ठोंकते रहते हैं। अब हम इन दरिंदों को चुनाव में जवाब देंगे। हाथ उठाकर कहो कि न जात पर न पात पर। महिलाओं की रक्षा के लिए बटन दबेगा कमल के निशान पर। इसके बाद इन दरिंदों को सबक दिखाएंगे।’

रविवार को ग्वालियर के डबरा में एक सभा में कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी का नाम लिए बिना कहा था, मैं क्या उसका नाम लूं। आप तो मुझ से ज्यादा जानते हो। आपको तो पहले ही सावधान कर देना चाहिए था कि ये क्या आइटम है।

छतरपुर की मलहरा की सभा में मिमिक्री करते नजर आए सिंधिया

वहीं छतरपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर के राहुल गांधी की मिमिक्री करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सिंधिया छतरपुर जिले की बडा मलहरा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की खूब मिमिक्री की। सिंधिया राहुल गांधी की मिमिक्री कर रहे थे तो रैली में शामिल लोगों तालियां बजाते देखे गए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button