राजनीति

कमलनाथ-दिग्विजय की जुगलबंदी के चलते झाबुआ उपचुनाव से दूर हैं सिंधिया?

  • झाबुआ विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव
  • चुनाव प्रचार में जुटे सीएम कमलनाथ समेत कई दिग्गज

पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव और इस साल हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए धुआंधार प्रचार करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की इन दिनों झाबुआ उपचुनाव से दूरी पर सवाल खड़े होने लगे हैं. कांग्रेस नेताओं के पास तो इसका जवाब है नहीं लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने यह कहकर हमला किया है कि दिग्विजय-कमलनाथ की जोड़ी ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाशिये पर धकेलने में लगी है.झाबुआ में चुनाव प्रचार कर चुके हैं कमलनाथ

21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. ऐसे में सत्ताधारी कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है. सरकार के कई कैबिनेट मंत्री समेत मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं जैसे दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी यहां कांग्रेस के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के लिए प्रचार कर रहे हैं. सीएम कमलनाथ झाबुआ के दो चरण के प्रचार का हिस्सा बन चुके हैं और समय निकालकर महाराष्ट्र में भी आधा दर्जन चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है सिंधिया

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी झाबुआ में कांतिलाल के लिए सक्रिय हैं, लेकिन इन सबके बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सबसे ग्लैमरस और युवाओं के बीच लोकप्रिय चेहरा ज्योतिरादित्य सिंधिया गायब हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम है लेकिन अब तक वो झाबुआ में उपचुनाव के लिए प्रचार करने नहीं पहुंचे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close