मध्य प्रदेश

कमलनाथ के बाद वीडी शर्मा भी पहुंचे बगलामुखी मंदिर, BJP की जीत की मांगी मन्नत

मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा  (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा (फाइल फोटो)

जब एमपी (MP) बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) से पूछा गया कि पिछली बार आप आए थे तो कमलनाथ सरकार गिर गई थी इस बार क्या मन्नत है? इस पर उन्होंने कहा कि मां का आशीर्वाद बना रहे, मां का आशीर्वाद है तो सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं.

    भोपाल. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अपनी पत्नी के साथ बुधवार को आगर मालवा जिले के नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर में जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे.  कोरोना के चलते लगे प्रतिबंध के कारण वीडी शर्मा ने मंदिर के गर्भगृह के बाहर से ही आम श्रद्धालुओ की तरह सपत्नीक मां के दर्शन-पूजन किये. मां के दर्शन के बाद वी डी शर्मा ने मंदिर के इतर हवन अनुष्ठान भी किया.

    तांत्रिक स्थली के रूप में प्रसिद्ध मां बगलामुखी के नलखेड़ा स्थित मंदिर की मान्यता है कि यहां पर दर्शन हवन अनुष्ठान से जीत का आशीर्वाद मिलता है. इसीलिए नेतागण यहां पूजन अनुष्ठान कराने हमेशा आते रहते हैं. चुनावी समय में नेताओ का जमावड़ा और भी बढ़ जाता है. इसीलिए इन्हें सत्ता की देवी भी कहा जाने लगा है. नवरात्रि के अवसर पर वी डी शर्मा द्वारा किये जा रहे हवन अनुष्ठान के राजनीति गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे है क्योंकि इनसे पहले मार्च में वी डी शर्मा व तत्कालीन नेताप्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने यहां पूजन अनुष्ठान किया था उसके बाद ही कमलनाथ सरकार गिर गई थी.

    इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार, प्रदेश और भाजपा के लिए मां से आराधना की है. जब उनसे पूछा गया कि पिछली बार आप आए थे तो कमलनाथ सरकार गिर गई थी इस बार क्या मन्नत है? इस पर उन्होंने कहा कि मां का आशीर्वाद बना रहे, मां का आशीर्वाद है तो सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं. वहीं उन्होंने पूरी 28 की 28 सीटों पर जीतने का दावा भी किया. दिग्विजय सिंह से संबंधित प्रश्न पूछने पर वी डी शर्मा ने कहा कि ऐसे लोगों का मंदिर में नाम भी मत लो.

    Show More

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button