मध्य प्रदेश

एसडीएम पर कालिख पोतने के मामले में मुख्य आरोपी बंटी पटेल को पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में जेल भेजा, एक अन्य आरोपी का पेट्रोल पंप सील

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Madhya Pradesh SDM Blackened Face Case; Congress Leader Bunty Patel Arrested By Police In Chhindwada

भोपालएक घंटा पहले

छिंदवाड़ा में एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने के मामले में मुख्य आरोपी बंटी पटेल को पुलिस ने जेल भेज दिया है, इसके साथ ही एक अन्य आरोपी का पेट्रोल पंप सील करने की कार्रवाई की है।

  • कालिख पोतने के मामले ने तूल पकड़ा, जिला प्रशासन व पुलिस की कार्रवाई शुरू
  • अधिकारी-कर्मचारी संगठन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा, एसडीएम की सुरक्षा की मांग की

छिंदवाड़ा में चौरई एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने के मामले में शनिवार को अधिकारी-कर्मचारी संगठनों द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर एसडीएम को सुरक्षा देने की मांग की गई है। वहीं दोषियों पर हुई कार्रवाई के लिए कलेक्टर का आभार माना। पुलिस ने बंटी पटेल को जेल भेजने के साथ एक अन्य आरोपी पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह के पेट्रोल पंप को सील कर दिया है।

वहीं, जिला प्रशासन द्वारा इस घटना के आरोपियों पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है, कालिख पोतने वाले मुख्य आरोपी बंटी पटेल कि कल रात को ही गिरफ्तारी हो गई थी, उस पर हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में जेल भेज दिया गया है। दूसरे आरोपी गंभीर सिंह पटेल के पेट्रोल पंप पर जाकर प्रशासन ने कार्रवाई की और उसे सील कर दिया है। अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई और धरपकड़ जारी है। मुख्य आरोपी बंटी पटेल को शनिवार को जिला जेल, छिंदवाड़ा भेज दिया गया।

हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज, जिला जेल भेजा

एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने वाले कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर हत्या के प्रयास (धारा 307 के अंतर्गत) मामला दर्ज किया गया है। छिंदवाड़ा जिले के चौरई ब्लॉक में शुक्रवार को हुए प्रदर्शन के दौरान एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कालिख मलने वाले कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर पुलिस द्वारा अनेक धाराओं के मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उन पर हत्या का प्रयास करने की धारा 307 भी लगाई गई है। बंटी पटेल ने घटना के बाद छिंदवाड़ा पुलिस को कल ही गिरफ्तारी दे दी थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button