मध्य प्रदेश

एटीएम कार्ड बदलकर ठगी:रतलाम के जावरा में रिटायर्ड शिक्षक के बैंक खाते से बदमाशों ने निकाले 1 लाख 57 हजार रुपये, एटीएम कार्ड बदलकर की ठगी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • In Ratlam’s Javra, Miscreants Withdrew 1 Lakh 57 Thousand Rupees From Retired Teacher’s Bank Account, Cheated By Changing ATM Card

रतलाम2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम के जावरा में एटीएम कार्ड बदलकर 1 लाख 57 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। एटीएम धोखाधड़ी की यह घटना जुलाई महीने की है। इसमें जावरा शहर थाने पर प्रकरण दर्ज किया गया है । जावरा शहर थाने पर फरियादी रंजीत परमार ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 5 जुलाई को उसके पिता बालाराम परमार के बैंक खाते से रुपए निकालने के लिए वह आंटियां चौराहे स्थित एसबीआई के एटीएम पर गया था। जहां ट्रांजैक्शन नहीं होने पर दो बदमाशों ने उसे बातों में उलझाकर उसका एटीएम बदल दिया। जिसके बाद इन बदमाशों ने अलग-अलग जगह एटीएम का इस्तेमाल कर बैंक खाते से 1 लाख 57 हजार रुपए निकाल लिए। फरियादी रंजीत परमार की शिकायत पर जांच के बाद शहर थाना पुलिस ने ठगी के मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एटीएम बदलकर बदमाशों ने रतलाम और धार में की मोबाइल और कपड़ों की शॉपिंग, अलग-अलग एटीएम से निकाले रुपए

दरअसल एटीएम बदल कर धोखाधड़ी की यह घटना 5 जुलाई की है । जहां गोकुलधाम कॉलोनी निवासी रंजीत परमार अपने रिटायर्ड पिता के बैंक खाते से रुपए निकालने के लिए एसबीआई के एटीएम पहुंचा था । जहां पहले से ही मौजूद 2 बदमाशों ने उसे एटीएम से पहले ट्रांजैक्शन कर लेने को कहा । दो तीन बार ट्रांजैक्शन फेल होने पर एक बदमाश ने उसकी मदद करने के लिए एटीएम हाथ में लेकर उसे बदल दिया। घर में मां की तबीयत खराब होने की वजह से रंजीत परमार रुपए निकाले बिना ही वापस लौट आया । एटीएम बदलने के बाद इन बदमाशों ने बदलकर ठगी करने वाले दो अज्ञात बदमाशों ने रिटायर्ड शिक्षक बालाराम परमार के बैंक खाते से दस- दस हजार रुपए नकद निकालें और रतलाम पहुंचकर दो मोबाइल शॉप से पीओएस ट्रांजैक्शन कर मोबाइल भी खरीदें। जिसके बाद बदमाशों ने धार की गारमेंट शॉप से भी पीओएस ट्रांजैक्शन कर कपड़े खरीदे। इन बदमाशों ने कुल 1 लाख 57 हजार रुपये एटीएम ट्रांजैक्शन कर निकाल लिए।

सीसीटीवी फुटेज और ट्रांजैक्शन लोकेशन के आधार पर पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

जावरा शहर थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त फोटो और बदमाशों द्वारा किए गए ट्रांजैक्शन लोकेशन के आधार पर तीन शातिर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को रतलाम और धार से भी तीन बदमाशों के बारे में अहम सुराग मिले हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button