मध्य प्रदेश

उज्जैन में सौतन झगड़ीं:पहली बीवी ने दूसरी पर मिर्च पाउडर फेंककर लाठी से पीटा, बेटों और भाई ने घर पर बरसाए ईंट-पत्थर; पति की प्रॉपर्टी पर दावेदारी

हमले का वीडियो सामने आने पर एफआईआर दर्ज। - Dainik Bhaskar

हमले का वीडियो सामने आने पर एफआईआर दर्ज।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में पति की प्रॉपर्टी को लेकर दो पत्नियां और उनके बच्चों में झगड़ा हो गया। पहली बीवी, उसके बेटों और भाई ने दूसरी बीवी और उसकी बेटी की घर में घुसकर पिटाई की। घर में मौजूद जेठ-जेठानी और उनके बच्चों पर मिर्च पाउडर फेंककर लाठियों से पीटा। ईंट-पत्थर बरसाए। घटना नरवर थानाक्षेत्र के पालखनंदा गांव की है।

सोमवार देर रात की घटना का वीडियो सामने आने के बाद मंगलवार को एडिशनल एसपी रविंद्र वर्मा नरवर थाने पहुंचे। आरोपियों पर FIR दर्ज की गई।

पालखनंदा के ओमप्रकाश ने दो शादियां की थीं। 3 महीने पहले उसका निधन हो गया। तब से दूसरी पत्नी पवित्रा बाई, बेटी शिवानी के साथ जेठ भीमसेन चौहान के घर में रह रहे हैं। देर रात ओमप्रकाश की पहली बीची श्यामु बाई, अपने दोनों बेटों, भाई सरदार के साथ भीमसेन के घर पहुंची। घर में मौजूद मां-बेटी और दूसरे लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दोनों मां-बेटी के अलावा जेठ भीमसेन, माया चौहान, सचिन और रवि घायल हो गए।

झगड़े की वजह ओमप्रकाश के निधन के बाद 40 x 80 का मकान और सवा बीघा जमीन है। दोनों पत्निया और उनका परिवार घर-जमीन पर अपना हक जता रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button