मध्य प्रदेश

इंदौर में मांगा वेज, आ गया नाॅनवेज:पुलिस वाले ने व्रत खोलने के लिए मंगाया पनीर रोल, मिला चिकन रोल, शिकायत की तो कंपनी ने माफी मांगी, जवान बोला-मैं तो कोर्ट जाऊंगा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Company Admitted The Mistake, The Youth Says That Religion Has Become Corrupt, What Will He Do, Will Soon Take Refuge In The Court

इंदौर2 घंटे पहले

इंदौर में एक युवक ने व्रत के बाद शाम को ऑनलाइन वेज फूड का ऑर्डर किया और उसे नॉनवेज फूड डिलीवर किया गया। उसने पनीर रोल मंगाया था। डिलीवरी बॉय उसे चिकन रोल दे गया। युवक ने पहली बाइट ली तो उसे शक हुआ। उसने उसे थूक दिया और चेक किया तो वह चिकन था। युवक की शिकायत के बाद कंपनी ने उससे माफी मांगी है, लेकिन युवक ने कहा कि मेरा धर्म भ्रष्ट हो गया, उसका क्या करेंगे, मैं कोर्ट की शरण में जाऊंगा।

यह घटना इंदौर DIG ऑफिस में तैनात कॉन्टेबल सोनू शर्मा निवासी मरीमाता के साथ हुई है। 25 जून को सोनू का व्रत था। वह दोपहर में ड्यूटी से वापस जब घर पहुंचा तो अकेले होने के कारण उसने ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी पर ऑर्डर किया। सोनू ने एक पनीर रोल ऑर्डर किया। डिलीवरी बॉय ने एक रेस्टोरेंट से ऑर्डर डिलीवर कर दिया। जैसे ही यह रोल सोनू ने खाया, उसे शंका हुई। चेक करने पर पता चला कि वह चिकन रोल है।

ट्विटर पर की गई शिकायत।

ट्विटर पर की गई शिकायत।

ट्विटर पर की शिकायत

सोनू शर्मा ने रेस्टोरेंट को फोन कर इस संबंध में शिकायत की। रेस्टोरेंट ने अपनी गलती मान ली। इसके लिए माफी भी मांगी। वहीं, सोनू ने स्विगी कंपनी के ट्विटर पर भी ट्वीट कर शिकायत की। कंपनी ने अपनी गलती स्वीकार की। लेकिन सोनू का कहना है, जो उसका धर्म भ्रष्ट हुआ है उसका क्या होगा? अब इस मामले को सोनू जल्द खाद्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर मामले में कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट का बिल।

रेस्टोरेंट का बिल।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button