मध्य प्रदेश

अस्पताल की तीसरी मंजिल से कोरोना संक्रमित कूदकर दी जान:इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में था भर्ती, परिवार से न मिलने से डिप्रेशन में आकर उठाया कदम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

छलांग लगाने के बाद अस्पताल के बाहर जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar

छलांग लगाने के बाद अस्पताल के बाहर जुटी भीड़।

इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आईसीयू में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि वह परिवार से न मिलने के कारण डिप्रेशन में चला गया था।

अरबिंदो हॉस्पिटल से बाणगंगा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस को बताया गया कि शनिवार शाम कोरोना संक्रमित मरीज अभिषेक शर्मा ने हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अभिषेक शर्मा को पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के चलते एक अन्य हॉस्पिटल से रेफर कर अरविंदो हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था।

अभिषेक के परिजनों को शनिवार को मुलाकात के लिए अरबिंदो हॉस्पिटल बुलाया गया था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते हॉस्पिटल प्रबंधक ने अभिषेक को उसके परिजनों से नहीं मिलवाया। संभवत इसी बात से नाराज होकर अभिषेक ने हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि वहां मौजूद गार्डों ने उसे देख लिया।

दवा सप्लाई का काम करता था

अभिषेक दवा सप्लाई का काम करता था। इसी दौरान वह कोरोना संक्रमित हो गया।उसे पहले एक अन्य निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था।​​​​​​​ वहां उसे राहत नहीं मिली तो उसे अरबिंदो हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।​​​​​​​ वह लगातार बीमारी के चलते डिप्रेशन में जा रहा था।​​​​​​​​​​​​​​ डिप्रेशन के चलते ही उसने इस तरह का कदम उठाया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button