पटना
 उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लिखित पुस्तक लालू लीला का विमोचन गुरुवार को पटना में हुआ। इसके बाद से राज्य की राजनीति में हलचल मच गई है। राजद नेता इस पुस्तक को लेकर सुशील मोदी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। राजद का कहना है कि इस पुस्तक का नाम 'सुशील की साजिश' होना चाहिए। 

राजद नेता जयप्रकाश यादव ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों के मसीहा हैं। शिवानंद तिवारी का कहना है कि सुशील मोदी द्वारा लिखित यह पुस्तक झूठ से भरी हुई है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि पुस्तक का नाम विषयवस्तु के आधार पर रखा जाता है। इस पुस्तक में सुशील मोदी द्वारा लालू परिवार के खिलाफ रची गई साजिशों के बारे में बताया गया है। इसके चलते इस पुस्तक का नाम 'सुशील की साजिश' होना चाहिए था।

राजद नेताओं ने सुशील मोदी को निराधार व्यक्ति करार दिया। उनका कहना है कि सुशील मोदी राजनीति में लालू के कारण ही टिके हुए हैं। युवा राजद प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि सुशील मोदी लालू का नहीं बिहार की जनता का अपमान कर रहे हैं। सुशील मोदी की पुस्तक पर अभी तक लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है वहीं राजद नेताओं ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

Source : Agency