गोरखपुर

 अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के जरिये केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सफाये के लिये महागठबंधन की तैयारी में जुटे विपक्षी दलों देश के जानेमाने एक ज्योतिष की भविष्यवाणी से मायूसी हो सकती है।

ज्योतिषाचार्य रविशंकर पान्डेय ने दावा किया है कि भाजपा 2019 के चुनाव में ना सिर्फ एक बार फिर सरकार बनाने की स्थिति में होगी बल्कि नरेन्द्र मोदी एक बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। अक्षय ज्योतिष संस्थान द्वारा प्रकाशित अक्षय पंचाग के सम्पादक ज्योतिषाचार्य पान्डेय ने शुक्रवार को गोरखपुर में विशेष बातचीत मे कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ग्रह नक्षत्र बन रहे हैं वह इस बात की ओर इंगित कर रहे हैं कि विपक्षियों के भारी विरोध के बावजूद पुन: प्रधानमंत्री के पद पर मोदी ही विराजमान होंगे। 

पान्डेय ने कहा कि देश की राजनीति मोदी के ग्रहों के अनुकूल है और राहू का इस निमित्त विशेष योगदान है जो नरेन्द्र मोदी को सत्ता के उच्च पद पर पहुंचायेगा। यही नहीं शनि में शुक्र का भी योग है। मोदी के कुन्डली में राहू पंचम स्थान में हैं जो इनकी इस प्रगति में विशेष सहायक है और यही मुख्य कारण है कि मोदी वर्ष 2019 के लोकसभा के चुनाव में भी दुबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

ज्योतिषाचार्य ने कहा कि आगामी 25 फरवरी से 25 सितंबर 2019 तक केतू की अन्तरदशा होगी जो मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर विराजमान कराने में सहायक होगी। ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की दशायें कुछ ऐसी बनेगी जहां आगामी जनवरी और फरवरी के मध्य प्रधानमंत्री मोदी कुछ ऐसी देशहित की घोषणा करगें जिससे मोदी की आंधी चल पडेगी और उन्हें प्रधानमंत्री के पद पर बैठाने में सहायक सिद्ध होगी। 

Source : Agency