चंडीगढ़
 उत्सव के मौसम के आगमन के साथ, भारत के प्रमुख ज्‍वेलरी ब्रांडों में से एक रिलायंस ज्वेल्स ने उत्सव में खरीददारी करने वालों के लिए असाधारण धमाकेदार ऑफर पेश किए हैं और साथ ही साथ कई सेवाएं और लाभ भी पेश किए हैं। 12 अक्टूबर से 11 नवंबर तक गोल्ड ज्‍वेलरी (75,000 से अधिक के इन्‍वॉयस वैल्‍यू पर) मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 50 प्रतिशत की छूट और डायमंड ज्‍वेलरी (75,000 से अधिक के इन्‍वॉयस वैल्‍यू पर) कोई भी मेकिंग चार्जेस नहीं लगेंगे। इसके साथ ही ओल्ड गोल्ड एक्सचेंज पर फुल वैल्‍यू रिटर्न और मुफ्त ज्‍वेलरी इंश्‍योरेंस उपलब्‍ध है। सभी प्रस्तावों पर नियम और शर्तें लागू हैं।

जहां इस फे‍स्टिव सीजन के दौरान खुशी के क्षणों और यादों को साझा करने के लिए पूरा देश साथ मिलकर उत्‍सव मना रहा है, वहीं रिलायंस ज्वेल्स ने उत्सव और उपहार देने के लिए खरीदारी करने के लिए वन-स्टॉप शॉप उपलब्‍ध कराया है। यहां पारंपरिक और आजकल के फैशन वाली ज्‍वेलरी डिजाइनों की विशाल वैरायटीज़ आपकी प्रतीक्षा कर रही है। रिलायंस ज्वेल्स का यह फेस्टिव कैम्‍पेन ग्राहक के पूरी जिन्‍दगी के लिए मायने रखता है और हर पल में उनके साथ बने रहने का वादा करता है। उत्कृष्ट प्रस्तावों के साथ-साथ, कैम्‍पेन अपने ग्राहकों के पैसे का पूरा मूल्‍य भी देता है।

रिलायंस ज्वेल्स एक ऐसा ब्रांड है, जो आपके जीवन में हर खास पल और भावना का जश्न मनाता है। रिलायंस ज्वेल्स दो अलग-अलग फॉर्मेट्स में मौजूद है - स्टैंडअलोन शोरूम और शॉप इन शॉप (एसआईएस)। वर्तमान में 58 शोरूम और 36 एसआईएस के माध्यम से काम कर रहा,रिलायंस ज्वेल्स तेजी से देश भर में अपने आधार का विस्तार कर रहा है और दिवाली से पहले 100 सेल्‍स पॉइन्‍ट्स पार करने के लिए उत्साहित है। रिलायंस ज्वेल्स के शोरूम जहां अपने कलेक्‍शन में शानदार वेराइटी के डिज़ाईन पेश करते हैं और प्रत्येक पर्सनालिटी और हर अवसर के लिए एक ज्‍वेलरी उपलब्‍ध कराते हैं, वहीं रिलायंस ज्वेल्स के शॉप इन शॉप (एसआईएस)में हल्के वजन वाली, आधुनिक और स्टाइलिश ज्‍वेलरी किफायती कीमतों पर उपलब्ध है।

Source : Agency