ग्वालियर
मध्‍यप्रदेश के ग्वालियर में यूनिवर्सिटी थाना इलाके के पटेल नगर में स्कूटर पर सवार तीन युवकों ने कुछ साल पहले श्रीनगर में शहीद हुए कैप्टन उपमन्यु सिंह की मां सुमन सिंह के साथ अभद्रता की और अभिमन्यु के भाई उदयन सिंह के साथ मारपीट की. मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पटेल नगर निवासी उदयन सिंह ने बताया कि वे मंगलवार शाम को अपनी मां के साथ कार से माणिक विकाल कॉलोनी स्थित अपने नाना के घर जा रहे थे. पटेल नगर मोड़ पर स्कूटर सवार तीन युवक अचानक सामने आ गए. वे कार के सामने स्‍कूटर खड़ा करके बोले कि गाड़ी कैसे चलाता है. इतना कहकर वे अपशब्‍द बोलने लगे. लोगों ने उन्‍हें समझाने का प्रयास किया तो वे तो गाली-गलौज करने लगे. जब मां कार से उतरकर समझाने के लिए आईं तो उनके साथ भी हाथापाई की.

उदयन ने बताया कि इसी बीच एक युवक ने उनका हाथ पकड़कर सिर में पत्थर मार दिया. इससे खून बहने लगा. उन्‍होंने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन कोई उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी मौके से भाग गए. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी को आरोपियों को जल्द से जल्‍द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

Source : Agency